अमेठी का शातिर बदमाश स्मैक के साथ सुलतानपुर से गिरफ्तार

अमेठी का शातिर बदमाश स्मैक के साथ सुलतानपुर से गिरफ्तार

सुलतानपुर, अमृत विचार। जिले की बन्धुआकला थाने की पुलिस ने अमेठी के स्मैक कारोबारी को पकड़ने में सफ़लता पाई है। पकड़े गए आरोपी को थाने लाकर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजा था। जहां से जेल भेजने की कार्यवाही की गई।

बन्धुआकला थाने में तैनात उपनिरीक्षक शिव जनम यादव आदर्श आचार संहिता के अनुपालन में हमराही सिपाहियो के साथ क्षेत्र में सक्रिय थे। तभी सूचना मिली कि गैर जनपद का शातिर बदमाश थाना क्षेत्र के हरखी दौलतपुर मोड़, सहाबागंज पुल के समीप खड़ा है। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक भागने लगा।

दौड़ाकर पुलिस वालो ने उसे पकड़ भागने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसके पास स्मैक है। उच्च अधिकारियों के निर्देश पर तलाशी के दौरान उसके पास से 22 ग्राम स्मैक बरामद हुई। युवक की शिनाख्त अमेठी जिले के पीपरपुर थानाक्षेत्र के नगरडीह गांव निवासी सूरज कुमार मौर्या के रुप में हुई।

पुलिस उसे लेकर थाने गई जहां उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय भेजा। जहां से जेल भेजने की कार्यवाही हुई। बताते चलें कि आरोपी सूरज कुमार के खिलाफ अमेठी जिले के संग्रामपुर, पीपरपुर, रामगंज सहित जिले के कोतवाली नगर में आपराधिक मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: मुख्तार मौत मामले में FIR की मांग को कोर्ट ने किया खारिज, वकील बोले- हम लेंगे हाईकोर्ट की शरण