मुरादाबाद: रामगंगा नदी के किनारे पेड़ से लटका मिला युवक का शव, बैंक खाते से 6 लाख रुपये भी गायब

मुरादाबाद: रामगंगा नदी के किनारे पेड़ से लटका मिला युवक का शव, बैंक खाते से 6 लाख रुपये भी गायब

DEMO IMAGE

मुरादाबाद, अमृत विचार: कल्याणपुर की मिलक में रामगंगा नदी के किनारे यूकेलिप्टस के पेड़ से युवक का शव लटका मिला। इसकी सूचना गांव के चौकीदार राजेंद्र ने पुलिस को फोन करके दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा, उसके गले में रस्सी बंधी थी। काशीपुर तिराहा पुलिस चौकी इंचार्ज ओम शुक्ल की खबर पर मौके पर सीओ कटघर रुद्र प्रताप सिंह और थानाध्यक्ष तेजवीर सिंह भी पहुंचे थे।

मृतक के भाई जोगेंद्र सिंह ने शव की पहचान अपने भाई जगवीर पुत्र यदुराम (22) निवासी त्रिलोकपुर जटपुरा थाना डिलारी के रूप में की है। मृतक जगवीर तीन भाई व दो बहनों में छोटा था। कुछ दिनों पहले बेची गई जमीन के पांच-छह लाख रुपये उसके बैंक खाते में जमा थे। खाते में बैलेंस जीरो है। जोगेंद्र ने बताया कि शनिवार सुबह उनके पिता ने भाई जगवीर से खाद लाने के लिए कहा था, वह नहीं गया। इसी के बाद से वह गायब हो गया था। 

काफी समय बीतने के बाद भी जब जगवीर घर नहीं लौटा तो खोज शुरू की थी। जोगेंद्र ने बताया कि खोजते-खोजते वह जलालपुर पुलिस चौकी के पास गए थे, वहीं निजी बस अड्डा है। चौकी के कैमरों के फुटेज में देखा गया तो पता चला कि उनके भाई ने सुबह 9.50 बजे स्टैंड पर सइकिल खड़ी की और काशीपुर वाली बस पर बैठकर मुरादाबाद के निकल गया था। 

रविवार दोपहर 12.50 बजे भाई के नंबर से ही उनके फोन पर कॉल आई। पुलिस के बुलाने पर वह चौकी पहुंचे, जहां चौकी इंचार्ज के मोबाइल में शव की फोटो देखकर वह बिलखने लगा। थानाध्यक्ष तेजवीर सिंह ने बताया कि जगवीर शनिवार शाम को किसी बात से नाराज होकर घर से निकल गया था। तभी से वह लापता था। चूंकि यह डिलारी थाना क्षेत्र का मामला है, इसलिए जांच के बाद ही पूरे मामले की सच्चाई पता चलेगी।

कांस्टेबल भर्ती के लिए किया था आवेदन
जगवीर कांस्टेबल भर्ती की तैयारी कर रहा था। आवेदन भी कर चुका था। परिजन ने बताया है कि जगवीर के रिश्ते की बात भी चल रही थी। खाते का बैलेंस जीरो होने के मामले में परिवार व पुलिस को आशंका है कि आइपीएल मैच में रुपये लगाकर वह हार गया हो या फिर कोई अन्य कारण से पैसे खत्म होने से उसने मौत को गले लगा लिया हो।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद : अवैध शराब-फर्जी बार कोड समेत 20 लाख रुपये के माल की हुई बरामदगी, सात गिरफ्तार