सुलतानपुर: फंदे से लटकता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

सुलतानपुर: फंदे से लटकता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

धनपतगंज/सुलतानपुर, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के मझवारा गांव में सोमवार की रात घर में कमरे के अंदर एक युवक की छत के हुक में फंदे से लटकती लाश मिली है। मृतक बचपन से ननिहाल में रह रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच पड़ताल शुरू की है। 

मझवारा गांव निवासी  सुनील कुमार (30) व कल्पू  रात खाना खाने के बाद घर के बाहर स्थित एक कमरे में सोने चला गया। सुबह जब कुछ देर तक दरवाजा नहीं खुल तो घर वालों को चिंता हुई। दरवाजा खोलेने का प्रयास किया गया, पर दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़ कर जब  परिवारी जन अंदर गए तो युवक अंदर छत के हुक में फंदे से लटक रहा था। उसे नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

परिवारी जनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पंहुची थाना पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताते चलें मृतक  इसी थाना क्षेत्र के पाठक पुरवा गांव का  मूल निवासी था। जो बचपन से अपनी ननिहाल मझवारा मे अपने मामा संतलाल के साथ रहता था। 

मृतक की ससुराल थाना.क्षेत्र महरुआ के आदमपुर तिलोनी में है। जंहा वह 5 अप्रैल को अपनी बीमार पत्नी सीमा को इलाज के लिए साथ लेकर गया था। सीमा को उसके मायके में छोड़ वह सोमवार को सुबह मझवारा लौट आया था। 

मंगलवार को सुबह उसकी लाश छत के हुक मे फंदे से लटकी मिली। थाना प्रभारी पंडित त्रिपाठी बताया कि युवक ने किस कारण से फांसी लगाई इसकी जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद कोई कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-बहराइच में ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त! एंबुलेंस को 100 मीटर की दूरी तय करने में लग गया 25 मिनट

 

ताजा समाचार

Fatehpur Accident: तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रही कार में जा घुसी; हादसे में बाइकसवार की मौत
लखीमपुर खीरी: बच्चे न होने पर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, देवर ने की छेड़छाड़...रिपोर्ट दर्ज
Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल में तीन रैलियों को करेंगे संबोधित, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी
Loksabha Elections 2024: कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस...राहुल गांधी रायबरेली से तो किशोरीलाल शर्मा अमेठी से लड़ेंगे चुनाव 
मुरादाबाद: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने किया खुदकुशी का प्रयास, परिजनों ने बचाया
History of May 3rd : तीन मई को ही भारत की पहली फीचर फिल्म हुई थी प्रदर्शित, जानें आज का इतिहास