सुलतानपुर: शिवपुर गांव में दो पक्षो में चटकी लाठियां, शादी समारोह का विवाद रंजिश में बदला

चांदा पुलिस ने दोनों पक्षो का मुकदमा दर्ज किया

सुलतानपुर: शिवपुर गांव में दो पक्षो में चटकी लाठियां, शादी समारोह का विवाद रंजिश में बदला

सुलतानपुर, अमृत विचार। गांव के युवकों का शादी समारोह में शामिल होने पर आपसी रंजिश को लेकर दोनों पक्षो में जमकर लाठिया चटकी। पूरा मामला स्थानीय चांदा कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर गांव का है। जहां पर 24 अप्रैल को शिवपुर गांव में एक लोगो के घर शादी समारोह था। 

जिसमे गांव के ही करुणापति क्षमापति व रमापति व राकेश जो गांव के ही थे जो बारात में शामिल होने आयी महिलाओं के ऊपर टार्च मार रहे थे जिन्हें रोका गया तो उन लोगों द्वारा भद्दी भद्दी गालियां देकर मारा पीटा गया व जान से मारने की धमकी दी गयी। 

वहीं दूसरी तरफ से रमापति उपाध्याय निवासी ग्राम शिवपुर ने चांदा कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसका भाई क्षमापति उपाध्याय गांव के ही एक शादी में शामिल होने गया था। जहां पर पंकज झा व कुलदीप झा व कुछ अन्य साथियों के साथ उसको मारा पीटा गया था जिसकी सुचना थाने को दी थी। 

उसी रंजिश को लेकर दूसरे दिन रात को शिवम झा मनीष झा कुलदीप झा पंकज झा गौरव झा संदीप झा एक राय होकर लाठी डंडे लेकर आये जिनके द्वारा रमापति उपाध्याय को जमकर मारा पीटा गया व दहशत फ़ैलाने को लेकर अवैध तमंचे से फायर भी किया गया।

 उपरोक्त दोनों मामले में चांदा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। विवाद के बाद अब भी दोनों पक्षो की तरफ से तनाव पूर्ण स्थिति है। थानाध्यक्ष कोतवाली चांदा रविन्द्र सिंह ने बताया कि दो पक्षो में आपसी रंजिश को लेकर मार पीट हुआ था। दोनों पक्षो की तहरीर पर दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: बाइक पर बैठी पत्नी का संतुलन बिगड़ा, सड़क पर गिरने से हुई मौत