बदायूं: टेंपो की टक्कर से सड़क पार कर रहे मजदूर की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बदायूं: टेंपो की टक्कर से सड़क पार कर रहे मजदूर की मौत, परिवार में मचा कोहराम

सहसवान, अमृत विचार। पाइपलाइन बिछाने की मजदूरी कर रहे झारखंड के मजदूर को सड़क पार करते समय टेंपो ने टक्कर मार दी। मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। चालक टेंपो छोड़कर भाग गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। टेंपो को कोतवाली में खड़ा कराया है। चालक की तलाश की जा रही है।

हादसा सोमवार लगभग दोपहर दो बजे कोतवाली सहसवान क्षेत्र में इस्लामनगर मार्ग के गांव सरसोता के पास हुआ। जल जीवन मिशन के अंतर्गत क्षेत्र में पानी की भूमिगत पाइपलाइन बिछाने का कार्य चल रहा है। झारखंड राज्य के जिला देवधर के थाना चित्रा क्षेत्र के गांव सीमल निवासी हरिदत्त (52) मजदूरी पर कार्य करते थे। उनका पुत्र वरुण दत्त भी उनके साथ ही मजदूरी करता है। पिता-पुत्र लगभग एक साल से काम कर रहे थे। 

सोमवार दोपहर हरिदत्त गांव सरसोता के पास सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान सहसवान की ओर से तेज रफ्तार से आए टेंपो ने उन्हें टक्कर मार दी और काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। हरिदत्त के फंसने की वजह से टेंपो आगे जाकर रुक गया। इसी दौरान साथियों के साथ वहां से गुजर रहे ब्लाक प्रमुख पति विक्रांत यादव ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य लोग हादसे में हरिदत्त को अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने उनके परिजनों को सूचित करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढे़ं- बदायूं: दोस्तों के साथ स्नान करने आया बिहार का छात्र गंगा में लापता, अभी तक नहीं मिले शव