प्रयागराज डीएम का निर्देश, संगम में बिना ड्रेस के पार्किंग शुल्क नहीं वसूलेंगे कर्मचारी 

प्रयागराज डीएम का निर्देश, संगम में बिना ड्रेस के पार्किंग शुल्क नहीं वसूलेंगे कर्मचारी 

प्रयागराज, अमृत विचार। संगम में प्रतिदिन देश भर से श्रद्धालु स्नान व दर्शन करने के लिए आते हैं। लेकिन यहां पार्किंग शुल्क के नाम पर उनसे दुर्व्यवहार किया जाता है। साथ ही मनमानी वसूली की जाती है। आए दिन इसको लेकर विवाद होते रहते हैं। दो दिन पहले एक बार फिर बस चालक और यात्रियों के साथ यहां पर मारपीट की गई। इसके बाद अब प्रशासन यहां सख्ती बरतने की तैयारी कर रहा है। पार्किंग शुल्क लेने वाला जो भी कर्मचारी यहां पर होगा उसे बकायदा निर्धारित ड्रेस पहनना होगा।। इसके साथ ही उसे आईडी कार्ड भी पहनना होगा। सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाएंगे। एक स्थान तय होगा कि जहां पर पार्किंग शुल्क लेना होगा। मनमानी रूप से कहीं भी वसूली करने पर कार्रवाई होगी।

मामले में छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी मो. समीर इस्लाम ने पार्किंग शुल्क वसूलने वाली एजेंसी बालाजी इंटरप्राइजेज की संचालिका सुनीता को तलब किया था। बस चालक और श्रद्धालुओं से एजेंसी के लोगों द्वारा मारपीट किए जाने के मामले में पूछताछ भी की गई। संचालिका ने बताया कि मारपीट करने वाले बाहरी लोग थे जो भाग गए और एजेंसी के कर्मचारी पकड़े गए। इस पर मुख्य अधिशासी अधिकारी ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि इसमें सुधार किया जाए और एजेंसी के कर्मचारियों को निर्धारित ड्रेस उपलब्ध कराया जाए ताकि पहचान हो सके। यदि कोई भी फर्जी तरीके से वसूली करते पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -पार्किंग को लेकर अयोध्या में बार एसोसिएशन और प्रशासन आमने-सामने, जानिए क्या है विवाद

ताजा समाचार

बरेली कॉलेज में प्रवेश के लिए दलाल अभी से सक्रिय, व्हाट्सएप ग्रुपों पर शिकायत करने लगे छात्र
MJPRU: 120 कॉलेजों की प्रयोगात्मक परीक्षा कराना चुनौती, बरेली कॉलेज ने विश्वविद्यालय से की केंद्र बदलने की मांग
Bareilly News: आज शाम बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत
बरेली मंडल में कांग्रेस का नहीं नामोनिशान, फिर भी सबसे ज्यादा रही बीजेपी के निशाने पर
लखनऊ: राजधानी के इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे स्पेशलिस्ट डॉक्टर, ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिलेगा फायदा
Bareilly News: टेंट गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख