झोलाछाप के गलत इंजेक्शन लगाने से हुई पत्नी की मौत, पति ने लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

झोलाछाप के गलत इंजेक्शन लगाने से हुई पत्नी की मौत, पति ने लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई। झोलाझाप डॉक्टर ने बुखार की दवाई लेने गई युवती के इंजेक्शन लगाया, इंजेक्शन लगने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई और घर पहुंचते-पहुंचते उसकी मौत हो गई। पति ने पुलिस को दी तहरीर में झोलाछाप के गलत इलाज से मौत होने का आरोप लगाया है। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

बताया गया है कि टड़ियावां थाने के डडवानी निवासी नरेश की 35 वर्षीय पत्नी निशा को दो दिनों से बुखार आ रहा था। नरेश इलाज के लिए उसे मंगलवार की शाम काला आम में एक झोलाछाप डाक्टर के पास ले गया। नरेश ने बताया कि डाक्टर ने दवा के साथ उसकी पत्नी के इंजेक्शन भी लगाया,उसके बाद वह पत्नी को लेकर घर के लिए चल पड़ा। 

नरेश ने बताया कि घर पहुंचते-पहुंचते निशा की ऐसी हालत बिगड़ गई कि उसकी मौत हो गई। शव ले कर वह घर पहुंचा, वहां कोहराम मच गया। निशा का बेटा शिवम और बेटी शिवानी अपनी मां का शव देखते ही बिलख कर रो पड़े। 
नरेश ने पुलिस को दी तहरीर में झोलाछाप के गलत इलाज से मौत होने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बुधवार को निशा का शव कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। उसका कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-Eid al-Fitr आज: राजधानी के इन 27 रास्तों पर नमाज की समाप्ति तक नहीं कर सकेंगे आवाजाही