Banda Crime: पुलिया के नीचे झाड़ियों में पड़ा मिला युवक का शव...आक्रोशित परिजनों ने हाईवे किया जाम

बांदा में पुलिया के नीचे झाड़ियों में पड़ा मिला युवक का शव

Banda Crime: पुलिया के नीचे झाड़ियों में पड़ा मिला युवक का शव...आक्रोशित परिजनों ने हाईवे किया जाम

बांदा, अमृत विचार। पुलिया के नीचे झाड़ियों पर युवक का शव पड़ा मिला। शव देखते ही परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करके हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग लेकर झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। जाम लगने की खबर मिलते ही एसडीएम व सीओ आसपास के भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंच गए। जाम लगाए ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण नहीं माने। एक घंटे बाद एसडीएम व सीओ के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खत्म कर दिया। 

झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाईवे स्थित तुर्रा गांव निवासी मनोज गुप्ता (45) पुत्र नत्थू का शव गांव के राजाबाबू कोटेदार के मकान के पास पुलिया के नीचे एक व्यक्ति ने पड़ी देखी तो परिजनों को सूचना दी। शव देखते ही परिजनों का आक्रोश बढ़ गया। उत्तेजित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ नेशनल हाइवे पर अवरोध लगाकर जाम लगा दिया। 

जाम की वजह से एनएच के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। कुछ देर बाद जाम लगने की सूचना मिलते ही बदौसा थानाध्यक्ष सविता श्रीवास्तव, एसएसआई वीरेंद्र त्रिपाठी व उप निरीक्षक बह्मदत्त गोस्वामी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत करते हुए जाम खत्म करने का अनुरोध किया। लेकिन ग्रामीण रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग लेकर अड़े रहे। 

इसी बीच अतर्रा एसडीएम रावेंद्र सिंह और सीओ गवेंद्र पाल गौतम अतर्रा, बिसंडा और फतेहगंज थाना के भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे। एक घंटा बाद एसडीएम व सीओ के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खत्म कर दिया। मौके पर पहुंचे फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए सुबूत जुटाए।

परिजनों के मुताबिक मृतक पेशे से हलवाई था और पिछले चार साल से तुर्रा में रहता था। उधर, जाम खत्म होने के बाद पुलिस कर्मियों को आवागमन बहाल करने में पसीना छूट गया। लगभग डेढ़ घंटा की कड़ी मशक्कत के बाद एनएच पर ठीक तरीके से वाहनों की आवाजाही शुरू हुई।

ये भी पढ़ें- Kanpur: डंपर ने कार में मारी टक्कर...किन्नर समेत दो की मौत, एक अन्य घायल, हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार