बरेली: ट्रेनों में भीड़... मुश्किल में महिलाओं और बुजुर्गों का सफर, पैर रखने की भी जगह नहीं

बरेली: ट्रेनों में भीड़... मुश्किल में महिलाओं और बुजुर्गों का सफर, पैर रखने की भी जगह नहीं

बरेली, अमृत विचार: गर्मी की छुट्टियों में ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ बढ़ गई है। इससे महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों को सबसे ज्यादा दिक्कत हो रही है। उन्हें ट्रेनों में बैठने के लिए जूझना पड़ रहा है।नियमित ट्रेनों के स्लीपर और जनरल कोच में सफर करना किसी चुनौती से कम नहीं है। भीड़ के कारण लोग शौचालय में बैठकर सफर करने को मजबूर हैं। शनिवार को बरेली जंक्शन पर अवध असम, सियालदह और गुवाहटी एक्सप्रेस में ऐसे ही हालात दिखे।

984878

कुछ बुजुर्ग और महिलाओं ने अवध असम एक्सप्रेस में चढ़ने का प्रयास किया लेकिन गेट से ही अंदर जाने की जगह नहीं थी, इतने में ट्रेन चल दी, लिहाजा उन्होंने ट्रेन छोड़ दी। उधर आरपीएफ को भी कंट्रोल रूम से ट्रेन में भीड़ होने का मेसेज मिला था। आरपीएफ मौके पर पहुंची, लेकिन ट्रेन में इतनी भीड़ थी कि स्टाफ अंदर जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका।

+95+541

गुस्साए यात्रियों ने की एक्स पर शिकायत
ट्रेनों में भीड़ के चलते यात्रियों को परेशानी हो रही है। वे एक्स के माध्यम से रेल अफसरों से शिकायत कर रहे हैं। कौशिक नाम के यात्री ने एक्स पर 15934 न्यू तिनसुखिया एक्सप्रेस के अंदर की तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने आरोप लगाया कि टीटीई रिश्वत लेकर आरक्षित कोच में अनारक्षित यात्रियों को चढ़ा रहा है।

वहीं, 18104 अमृतसर टाटा एक्सप्रेस में सफर कर रहे राकेश कुमार ने भी तस्वीरें साझा कर बताया कि एसी कोच के अंदर अनाधिकृत यात्री भरे पड़े हैं, क्या इस सुविधा के लिए हमने पैसा दिया है।

यह भी पढ़ें- बरेली: शिक्षक टैबलेट से नहीं भेज रहे सूचनाएं, कार्रवाई की चेतावनी