पीएम मोदी आज तमिलनाडु और केरल में करेंगे चुनाव प्रचार, चुनावी रैली को करेंगे संबोधित 

पीएम मोदी आज तमिलनाडु और केरल में करेंगे चुनाव प्रचार, चुनावी रैली को करेंगे संबोधित 

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो राज्यों का दौरा करेंगे। पहले वह केरल में दो रैलियां करेंगे। फिर तमिलनाडु में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। सोमवार सुबह वे केरल के त्रिशूर में अलाथुर निर्वाचन क्षेत्र के कुन्नामंगलम जाएंगे। पीएम यहां अलाथुर और त्रिशूर में चुनाव लड़ रहे NDA कैंडीडेट टी एन सरासु और सुरेश गोपी के लिए चुनाव प्रचार में भाग लेंगे।

वहीं, पीएम मोदी 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार को तमिलनाडु में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी जिले के अंबासमुद्रम में होने वाली एक सभा में तिरुनेलवेली, कन्याकुमारी और तेनकाशी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट देने की अपील करेंगे। भाजपा ने कन्याकुमारी से पी. राधाकृष्णन और तिरुनेलवेली से नैनार नागेंद्रन को प्रत्याशी बनाया है जबकि तेनकाशी (अनुसूचित जाति) से सहयोगी दल तमिझाग मक्कल मुन्नेरा कषगम के जॉन पांडियन भाजपा के चिह्न पर चुनाव लड़ रहे हैं। तमिलनाडु में 39 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होगा। 

मोदी केरल में चुनाव प्रचार करेंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को केरल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव अभियान के तहत त्रिशूर के कुन्नमंगलम और तिरुवनंतपुरम के कट्टकडा में सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे। मोदी कुन्नमंगलम में लाथुर और त्रिशूर लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवारों टीएन सरासु और सुरेश गोपी के लिए एवं कट्टकड़ा में अटिंगल और तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे वी मुरलीधरन और राजीव चंद्रशेखर के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। प्रधानमंत्री की विभिन्न आधिकारिक कार्यक्रमों और भाजपा के सार्वजनिक कार्यक्रमों के सिलसिले में इस साल यह केरल की सातवीं यात्रा है।

इस बीच, कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आज वायनाड में सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे। वह सुबह 9.30 बजे नीलगिरि कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में हेलीकॉप्टर से आयेंगे प्रधानमंत्री रविवार रात 10 बजे मैसूर से कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचे। वह रात में एर्नाकुलम के सरकारी गेस्ट हाउस में रुके थे।

मोदी का रोड शो सुबह नौ बजे अलाथुर निर्वाचन क्षेत्र के कुन्नमकुलम में होगा। यहां से वह अटिंगल निर्वाचन क्षेत्र के कट्टकडा के लिए रवाना होंगे। बाद में, वह शाम 4.15 बजे एक चुनाव अभियान में भाग लेने के लिए थिवेनेलवेली जाएंगे। केरल में 26 अप्रैल और तमिलनाडु में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होंगे।

ये भी पढ़ें- ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर आज करेगा सुनवाई सुप्रीम कोर्ट