Bareilly News: यात्रियों की प्यास बुझाने के दावे हवाई, टोटियों से पानी न आने का वीडियो वायरल

Bareilly News: यात्रियों की प्यास बुझाने के दावे हवाई, टोटियों से पानी न आने का वीडियो वायरल

बरेली, अमृत विचार। रेल प्रशासन गर्मी के मौसम में यात्रियों की प्यास बुझाने के पर्याप्त इंतजाम करने का दावा कर रहा है, लेकिन सच्चाई इससे जुदा है। बरेली जंक्शन पर पेयजल संकट बना हुआ है। टंकी की टोटियों से पानी न आने का वीडियो वायरल हो रहा है। दो दिन पहले मोटर खराब होने की बात सामने आई है। हालांकि अफसर सोमवार से पानी की सप्लाई बहाल होने की बात कह रहे हैं।

वायरल वीडियो बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म एक का बताया जा रहा है। किसी यात्री ने रविवार को वीडियो बनाकर वायरल किया था। बताते हैं कि शनिवार और रविवार को पूरे स्टेशन पर पानी की आपूर्ति बाधित रही। रेल अधिकारियों के मुताबिक पानी आपूर्ति की जिम्मेदारी इंजीनियरिंग विभाग की है। स्टेशन अधीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि पानी की मोटर खराब हो गई थी। जिसको ठीक कराने के लिए मेमो इंजीनियरिंग विभाग को दिया गया था। पूरी तरह पानी प्रेशर नहीं आ रहा था। मोटर ठीक करा दी गई है।

पांच गुना बढ़ी रेल नीर की खपत
गर्मी का मौसम आते ही बरेली जंक्शन पर रेल नीर की खपत बढ़ गई है। आम तौर पर 1200 बोतल प्रतिदिन बिक रही थीं, वहीं अब करीब 6000 बोतल प्रतिदिन बिक रही हैं। पांच गुना रेल नीर की खपत बढ़ गई है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: 1.20 करोड़ लेने के बाद भी जमीन का नहीं कराया बैनामा, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी