Bareilly News: रेलवे ने किया एक और स्पेशल ट्रेन चलाने का एलान, 6 मई से गुवाहटी से जम्मूतवी के बीच चलेगी

Bareilly News: रेलवे ने किया एक और स्पेशल ट्रेन चलाने का एलान, 6 मई से गुवाहटी से जम्मूतवी के बीच चलेगी

बरेली, अमृत विचार। रेलवे ने सोमवार को एक और स्पेशल ट्रेन को चलाने का एलान किया। ट्रेन गुवाहटी से जम्मूतवी के बीच चलेगी। रेलवे अब तक कई स्पेशल ट्रेनें चलाने का एलान कर चुका है लेकिन मौजूदा समय में चल रही ट्रेनों में जगह नहीं मिल रही है।

मुरादाबाद रेल मंडल के सीनियर डीसीएम आदित्य गुप्ता ने बताया कि ट्रेन संख्या 05656 गुवाहाटी-जम्मूतवी 6 मई से एक जुलाई के बीच प्रत्येक सोमवार को 20:30 बजे चलकर तीसरे दिन बुधवार को तड़के 03:37 बजे बरेली जंक्शन पहुंचेगी। वापसी में ट्रेन संख्या 05655 जम्मूतवी-गुवाहाटी स्पेशल ट्रेन 9 मई से 4 जुलाई के बीच प्रत्येक गुरुवार को जम्मूतवी से सुबह 10 बजे चलकर देर रात 23:07 बजे बरेली जंक्शन पहुंचेगी।

मुंबई के लिए भी चलेगी ट्रेन
इज्जतनगर रेल मंडल प्रशासन ने काठगोदाम से मुंबई जाने वाली स्पेशल ट्रेन चलाने का सोमवार को नोटिफिकेशन जारी किया। 09075 मुंबई सेंट्रल काठगोदाम स्पेशल ट्रेन 24 अप्रैल से 26 जून के बीच प्रत्येक बुधवार को मुंबई सेंट्रल से चलेगी और अगले दिन 10:45 बजे बरेली जंक्शन, 11:03 बजे बरेली सिटी, 11:23 बजे इज्जतनगर स्टेशन पहुंचेगी। वापसी में 09076 काठगोदाम मुंबई सेंट्रल 25 अप्रैल से 27 जून के बीच प्रत्येक गुरुवार को काठगोदाम से चलकर इज्जतनगर 20:03 बजे, बरेली सिटी 20:21 बजे, बरेली जंक्शन 20:42 बजे पहुंचेगी।

ट्रेन में सीट को लेकर भिड़े यात्री
सोमवार को अवध असम एक्सप्रेस में सीट को लेकर यात्री आपस में भिड़ गए। बरेली जंक्शन पर ट्रेन पहुंची तो आरपीएफ ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत किया। ट्रेन के स्लीपर और जनरल कोच की स्थिति एक जैसी थी। ट्रेन में चढ़ने को लेकर आपस में लोगों की कहासुनी हो गई, जबकि एसी कोचों बर्थ पाने के लिए यात्री टीटीई के पीछे-पीछे भागते दिखाई दिए।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य ने कई चुनाव कार्यालयों का किया उद्घाटन