गोंडा: बेंगलुरु गए युवक की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

गोंडा: बेंगलुरु गए युवक की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

धानेपुर/गोंडा, अमृत विचार। रोजी-रोटी के सिलसिले में परदेश गए युवक की बीते शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मंगलवार को उसका शव पैतृक गांव पहुंचा तो घर परिवार में कोहराम मच गया। परिजन हत्या कर शव को लटकाने की बात कह रहे हैं। धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत के रेतवागाड़ा के मजरा पुरानी बाजार निवासी राजेश्वरी मिश्र के मुताबिक उनका 21 साल का आविवाहित लड़का लवकुश मिश्रा 4 माह पहले रोजी-रोटी के सिलसिले में गैर प्रांत कर्नाटक के बेंगलुरु में गया हुआ था। 

बताया कि जिले के कोतवाली मनकापुर क्षेत्र के मछली बाजार का रहने वाला एक व्यक्ति जो कि पीओपी का ठेकेदार है। उसी के अंडर में उनका लड़का काम करता था। आरोप लगाया है कि उनके लड़के की पिटाई कर शनिवार को दिन में हत्या कर दी गई और फिर आत्महत्या का रुप देने के लिए उसके शव को लटका दिया और फांसी का रुप देने की कोशिश की गई है। 

बताया कि शनिवार को उसकी दिन में मौत हुई थी लेकिन रात 12 बजे फोन पर उन्हें लड़के की मौत की सूचना दी गई ।वहां पहुंचने पर अस्पताल में उनके लड़के का शव मिला। बताया कि वहां की भाषा नहीं जानते हैं ऐसे में उनसे दस्तखत कराकर तब शव दिया गया है। 

शव लेकर मंगलवार को अपने पैतृक गांव पहुंचे पीड़ित राजेश्वरी मिश्रा ने कहा कि पीओपी ठेकेदार से उनका लड़का अपने काम करने का पैसा मांग रहा था लेकिन ठेकेदार ने नहीं दिया और आखिरकार उसे मार कर लटका दिया। मंगलवार को परिजनों ने गांव पर ही मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया। मामले में धानेपुर एसएचओ वेद प्रकाश शुक्ला का कहना है कि मामला  उनकी जानकारी नें नहीं है। तहरीर मिलती है तो घटना की जांच करायी जायेगी।

यह भी पढ़ें:-इलेक्टोरल बॉन्ड से भाजपा का बैंड बज गया, बोले अखिलेश यादव- चंदा वसूली करने वालों का जनता करेगी सफाया