लखीमपुर-खीरी: मजदूरी के लिए घर से निकले युवक का पेड़ से लटका मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

लखीमपुर-खीरी: मजदूरी के लिए घर से निकले युवक का पेड़ से लटका मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। थाना खीरी क्षेत्र में मजदूरी करने की बात कहकर घर से निकले युवक का बुधवार की शाम एक खेत में लगे पेड़ से शव लटका देखे जाने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

थाना खीरी के गांव पिथुआपुर निवासी छोटेलाल ने बताया कि बुधवार की सुबह उनका पुत्र पुष्कर (20) गांव से कुछ दूरी पर स्थित एक प्लाईवुड फैक्ट्री पर मजदूरी करने जाने की बात कहकर घर से निकला था। शाम को सूचना मिली कि उसके पुत्र का शव लगुचा-पिथवापुर के बीच एक गन्ने के खेत में लगे शीशम के पेड़ से लटक रहा है। इससे उनके परिवार में चीख पुकार मच गई। 

रोते-बिलखते परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि उसकी ही टीशर्ट से शव लटक रहा था। उन्होंने किसी रंजिश से इंकार किया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतारा और पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: खाना बनाते समय भड़की आग, तीन घर जलकर हुए राख

 

 

ताजा समाचार

रामपुर: अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई तेज रफ्तार कार, दो दोस्तों की मौत
रायबरेली: लीकेज बना रहे संविदा कर्मी की मलबा गिरने से मौत, परिजनों ने नगर निगम पर लगाया लापरवाही का आरोप
हल्द्वानी: सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का...ऐसा नहीं है..चार थानाध्यक्षों के ही काटे गए चालान
बरेली: रुहेलखंड विश्वविद्यालय में डोरा रोड स्थित पिछले गेट के पास पेड़ों में लगी आग
सुलतानपुर: समाजवादी पार्टी की अंतर्कलह आई सामने, चार कैंडिडेट ने खरीदा पर्चा, यहां देखें कौन-कौन खुद को बता रहा सपा का उम्मीदवार
हल्द्वानी: सीपीयू के काम से एसएसपी नाराज, थानेदारों को भी मिली फटकार