प्रयागराज: दो सिपाहियों की मौत मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

प्रयागराज: दो सिपाहियों की मौत मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

प्रयागराज, अमृत विचार। शाहगंज के एक कमरे में मृत मिले महिला और पुरुष कंस्टेबल के मौत के मामले में पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है।

दरअसल,  प्रयागराज के शाहगंज स्थित एक कमरे में एक महिला व पुरूष सिपाही के शव मिले थे। दोनों सिपाहियों की मौत के बाद बुधवार को कानपुर और मथुरा से आए दोनों मृतकों के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। जहां वह फूट-फूटकर रोते रहे। घटना के बारे में दोनों के परिवार वालों ने कुछ भी नहीं बोला। पोस्टमार्टम के बाद शव को दोनों के परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। महिला सिपाही के परिजनों ने उसका रसूलाबाद घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं पुरुष सिपाही के परिजन शव को अपने साथ लेकर मथुरा चले गए। 

बुधवार को पोस्टमार्टम हाउस पर सिपाही राजेश वैष्णव के पिता और भाई के साथ ही पत्नी नीतू भी पहुंची थी। उन्होंने घटना के बारे में किसी से कोई बात नहीं की। दोनों पक्ष की ओर से पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस अफसरों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि मौत का क्या कारण है। वहीं राजेश के शव को मथुरा ले जाने से पहले पुलिस लाइन ले जाया गया। वहां सलामी दी गई। इसके बाद परिजन पार्थिव शरीर लेकर मथुरा चले गए।

यह भी पढ़ें: श्रावस्ती: होमगार्ड के हत्या का आरोपित गिरफ्तार