Bareilly News: पीएम के रोड शो पर बरसेंगे दो टन फूल, पारंपरिक परिधान में पर्वतीय, बंगाली और मराठी कलाकार करेंगे कला का प्रदर्शन

Bareilly News: पीएम के रोड शो पर बरसेंगे दो टन फूल, पारंपरिक परिधान में पर्वतीय, बंगाली और मराठी कलाकार करेंगे कला का प्रदर्शन

अनुपम सिंह, बरेली, अमृत विचार। हाल ही में गाजियाबाद में प्रधानमंत्री के रोड शो पर दो टन फूल बरसाए गए थे, अब वैसी ही तैयारी बरेली में भी शुरू कर दी गई है। भाजपा के नेता रोड शो की भव्यता को अविस्मरणीय बनाने के लिए योजनाएं बनाने में जुटे हुए हैं। इसके लिए पर्वतीय, बंगाली और मराठी कलाकारों को उनकी पारंपरिक पोशाकों में कला के प्रदर्शन के लिए बुलाने की रणनीति भी बनाई जा रही है।

भाजपा नेताओं के मुताबिक 26 अप्रैल को होने वाला मोदी का रोड शो ऐसा होगा जो लोगों के दिमाग पर लंबे समय तक छाया रहे। बताया जा रहा है कि एक-दो दिन के अंदर पार्टी के मंत्री, सांसद और विधायक रोड शो के निर्धारित रूट पर रहने वाले लोगों से मिलने जाएंगे ताकि रोड शो के दौरान उनकी उपस्थिति बेहद सकारात्मक दिखे। महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना के अनुसार तैयारी में कोई कसर नही रहने दी जाएगी। कार्यक्रम की तैयारी के लिए पार्टी के नेता लगातार चर्चा कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री रोड शो में रथ पर सवार होकर लोगों का अभिवादन करते हुए निर्धारित रूट से गुजरेंगे। पार्टी उपयुक्त रथ का इंतजाम करने के लिए भी मंथन कर रही है। हालांकि अभी तय नहीं है कि रथ की व्यवस्था स्थानीय स्तर पर की जाएगी या वह दिल्ली से आएगा।

मुख्यमंत्री भी शामिल हो सकते हैं रोड शो में
प्रधानमंत्री के रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हो सकते हैं। पार्टी के नेताओं के मुताबिक प्रधानमंत्री ने यूपी में जहां भी रोड शो किए हैं, वहां मुख्यमंत्री भी साथ में रहे हैं। ऐसे में यहां भी प्रधानमंत्री के साथ में रथ पर मुख्यमंत्री के भी रहने की संभावना जताई जा रही है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: रामलला के दर्शन की ललक, अयोध्या बना मनपसंद भ्रमण स्थल