बहराइच: हाईस्कूल में कामिनी तो इंटर में शिरीष चौधरी जिले में आए अव्वल

बहराइच: हाईस्कूल में कामिनी तो इंटर में शिरीष चौधरी जिले में आए अव्वल

बहराइच, अमृत विचार। यूपी बोर्ड की ओर से शनिवार को हाईस्कूल और इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा के परिणाम जारी किए गए। प्रदेश में हाई स्कूल की कामिनी सिंह, सत्यम गुप्ता और पीयूष श्रीवास्तव ने संयुक्त रूप से दसवां स्थान हासिल किया। जबकि जिले में हाई स्कूल ने कामिनी सिंह और इंटरमीडिएट में शिरीष चौधरी ने टॉप किया। परीक्षा परिणाम प्रकार मेधावी खुशी से झूम उठे सभी ने एक दूसरे को विक्ट्री के लुक में बधाई दी।

36

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा का परिणाम शनिवार को अपराह्न जारी किया गया। राज्य में हाईस्कूल की परीक्षा में बाल शिक्षा निकेतन की छात्रा कामिनी सिंह 96.83, एपीके इंटर कॉलेज चिरैयाटांड के सत्यम गुप्ता 96.83 और त्रिभुवन दत्त स्मारक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय शाहनवाजपुर बेगमपुर के पीयूष श्रीवास्तव ने 96.83 अंक पाकर संयुक्त रूप से दसवां स्थान हासिल किया।

36

वहीं जिले में हाई स्कूल की परीक्षा में कामिनी सिंह को पहले और गड़वा नौतला में स्थित डॉक्टर राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज के शिरीष चौधरी को इंटरमीडिएट में प्रथम स्थान मिला। शांति इंटर कॉलेज के छात्र अभय कुमार गुप्ता को जिले में दूसरा, शिवा वर्मा को तीसरा, उर्मिला द्विवेदी को चौथा और परमवीर सिंह को इंटरमीडिएट की परीक्षा में पांचवा स्थान मिला है। जिला विद्यालय निरीक्षक नरेंद्र देव तिवारी ने बताया कि जिले में हाई स्कूल में 85.73% और इंटरमीडिएट में 80.35% छात्र उत्तीर्ण हुए हैं। 

यह भी पढ़ें:-UP Board Result 2024: यूपी बोर्ड के नतीजे जारी, सीतापुर की प्राची निगम ने हाईस्कूल और इंटर में शुभम वर्मा ने किया टॉप, यहां क्लिक कर चेक करें रिजल्ट