बरेली: पाबंदी...न आज छत पर चढ़ सकेंगे न ही मेहमान को घर बुला सकेंगे

रोड शो के लिए बृहस्पतिवार को भी होती रही बैरिकेडिंग, आज डेलापीर मंडी भी बंद रहेगी

बरेली: पाबंदी...न आज छत पर चढ़ सकेंगे न ही मेहमान को घर बुला सकेंगे

बरेली, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को रोड शो के दौरान राजेंद्रनगर के लोगों पर कई पाबंदियां लागू रहेंगी। बृहस्पतिवार से ही पुलिस ने इस इलाके में सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी। यहां रहने वालों को हिदायत दी गई है कि वे वह अपने घर की छत पर न चढ़ें और किसी मेहमान को भी घर न बुलाएं। डेलापीर सब्जी मंडी के बाहर बैरिकेडिंग लगा दिए जाने से सब्जियों की आवक भी संभव नहीं रह गई है, इसलिए शुक्रवार को सब्जी मंडी बंद रहेगी।

सब्जी मंडी के आढ़तियों को बृहस्पतिवार को ही निर्देश दे दिए गए कि शुक्रवार को मंडी गेट से ट्रकों की आवाजाही नहीं होने दी जाएगी, इसलिए वे सब्जियां न मंगाएं। मंडी के बाहर खड़े होने वाले फलों के ठेलों को भी बृहस्पतिवार को ही हटवा दिया गया। रोड शो के लिए राजेंद्रनगर में बृहस्पतिवार को भी दिन भर काम होता रहा। रोड शो के रूट से जुड़ने वाली जो गलियां और संपर्क मार्ग रह गए थे, उन पर भी बैरिकेडिंग कर दी गई।
पुलिस ने भी बृहस्पतिवार से ही पूरे इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करनी शुरू कर दी।

राजेंद्रनगर के लोगों ने बताया कि पुलिस वालों ने उनसे कहा है कि वह शुक्रवार को अपने घर पर किसी मेहमान को न बुलाएं। घर के बाहर भी न निकलें। इसके साथ घर की छतों पर भी चढ़ने पर भी पाबंदी लगाई गई है। चेतावनी दी गई है कि छत पर चढ़ने वालों की जांच की जाएगी। रोड शो के लिए पूरे इलाके में आवागमन बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-Bareilly News: ओबीसी का हक छीनकर दूसरों को देना चाहती है दो लड़कों की जोड़ी- पीएम मोदी