बरेली: पोलिंग पार्टी को ले जा रही बस ने खंभे में मारी टक्कर, नवादा शेखान में गुल हुई बिजली

रविवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से दो खंभे टूटने से गुल हुई थी बिजली

बरेली: पोलिंग पार्टी को ले जा रही बस ने खंभे में मारी टक्कर, नवादा शेखान में गुल हुई बिजली

बरेली, अमृत विचार। चुनाव के दौरान तीन दिन तक निर्बाध बिजली देने के आदेश हैं लेकिन इसके बावजूद नवादा शेखान में दो दिन से बिजली सप्लाई नहीं हो रही है। सोमवार को भी पोलिंग पार्टी को लेकर पहुंची एक बस ने खंभे में टक्कर मार दी, जिससे क्षेत्र की बिजली गुल हो गई। इसकी वजह से सोमवार को मतदान केंद्रों पर भीषण गर्मी में पोलिंग पार्टियां परेशान रहीं। यही व्यवस्था रही तो मतदान के दिन भी बिजली कटौती से परेशानी हो सकती है।

विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता ने निर्देश दिए थे कि 6 मई की शाम से 8 मई की सुबह तक बिजली आपूर्ति बाधित न हो, लेकिन शाहदाना उपखंड के नवादा शेखान में पिछले दो दिन से बिजली का संकट गहरा हुआ है। रविवार को नवादा शेखान में 11 हजार की लाइन का खंभा टूट गया था, इसके बाद रात में दो बिजली आपूर्ति बहाल हो सकी। सोमवार दोपहर में पोलिंग पार्टियों को लेकर आई बस ने एक खंभे में टक्कर मार दी, जिससे बिजली संकट गहरा गया। सोमवार को बालजती और जनता इंटर कॉलेज में पहुंची पोलिंग पार्टियों को बिजली गुल होने से परेशानी हुई।

लगातार बिजली कटौती से लोग परेशान
नवादा शेखान में दो दिन से बिजली कटौती से लोग परेशान हो रहे हैं। विपिन ने बताया कि बिजली नहीं आने से सभी भीषण गर्मी में परेशान हैं और बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। दुकानदार मुकेश ने बताया कि रविवार के बाद सोमवार को भी लाइट न आने से फ्रीजर बंद रहा, जिससे काफी नुकसान हुआ।

रविवार को दो खंभे टूट गए थे। उसके बाद रात में बिजली आपूर्ति बहाल करा दी गई थी लेकिन सोमवार को फिर से एक पोल टूट जाने के बाद बिजली बाधित हुई। शाम को बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गई -अभिषेक सिंह, एसडीओ शाहदाना।

ये भी पढ़ें- बरेली: वित्त मंत्रालय के निर्देश पर साइबर ठगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार