अंबेडकरनगर: युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल

अंबेडकरनगर: युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। रुहानी इलाज के लिए विश्व विख्यात दरगाह किछौछा शरीफ आई युवती के साथ सामूहिक दूष्कर्म का मामला सामने आया है। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ के हस्तक्षेप के बाद बसखारी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि बिहार की रहने वाली जायरीन महिला ने बताया कि उसकी पुत्री का स्वास्थ्य खराब रहता है। दरगाह किछौछा में आस्था के कारण अपनी पुत्री को झांड़-फूंक व दुआ कराने के उद्देश्य से सलमा पत्नी कलाम दरगाह किछौछा के मकान में किराए पर रहती थी।

पीडि़त का आरोप है कि बीते 18 अप्रैल को जब वह सामान लेने कमरे से बाहर गई हुई थी तभी सलमा ने अपने पति और चार अज्ञात लोगों को बुलाकर उसकी पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियों भी बना लिया। किसी को बताने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दिया।

पीडि़ता ने एसपी से बताया कि जब उसकी पुत्री ने उसे रो-रो कर पूरी घटना बताया तो वह बसखारी थाना पर गई, लेकिन पुलिस ने वहां पर मुकमदा दर्ज नहीं किया। पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ के निर्देश पर बसखारी पुलिस ने कलाम व 04 अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने मुख्य आरोपित सलमा और सैफ अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। निरीक्षक संत कुमार सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है

यह भी पढ़े : Loksabha election 2024: यूपी में दोपहर 1 बजे तक 35.73 प्रतिशत हुआ मतदान, अमरोहा में पड़े 40.67 फीसदी वोट