पीलीभीत: 640 ग्राम चरस के साथ आटा चक्की संचालक गिरफ्तार, दो साथी फरार

पीलीभीत: 640 ग्राम चरस के साथ आटा चक्की संचालक गिरफ्तार, दो साथी फरार

पूरनपुर, अमृत विचार। पुलिस ने एक आटा चक्की चलाने वाले युवक को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा आटा चक्की संचालक पीलीभीत में पकड़े गए गिरोह के साथ मिलकर चरस का काम कर रहा था। पूछताछ में उसने दो अन्य साथियों के नाम भी बताए हैं। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आटा चक्की संचालक को जेल भेज दिया।  

पूरनपुर में नशीले पदार्थों का कारोबार जमकर फल फूल रहा है। तत्कालीन इंस्पेक्टर अशोक पाल ने भाभी के नाम से मशहूर सीमा पांडे को लगभग दो साल पहले चरस के साथ गिरफ्तार किया था। उसके दोनों बेटे भी एनडीपीएस एक्ट में जेल भेजे गए थे। जेल से बाहर निकालने के बाद सीमा पांडे उर्फ भाभी शहर जाकर चरस का कारोबार करने लगी। 

तीन दिन पहले सुनगढ़ी पुलिस ने सीमा पांडे, मोहित पांडे, विजय पांडे और बाबू के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की। तो आरोपियों ने वार्ड नंबर छह के मोहल्ला गणेशगंज पंजाबी कॉलोनी निवासी कपिल गुप्ता पुत्र ओमप्रकाश गुप्ता का नाम प्रकाश में आया। इस पर पुलिस ने शनिवार को आरोपी कपिल गुप्ता को 640 ग्राम चरस के साथ राजीव नगर चौराहा के पास से गिरफ़्तार कर लिया। पकड़ा आरोपी कपिल घर में आटा चक्की चलता है।  

पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह मोहल्ला खानकाह के रहने वाले अकरम उर्फ पंडित और थाना माधोटांडा क्षेत्र के गांव जमुनिया के रहने वाले सोनी सरदार से चरस खरीदता था। पुलिस ने कपिल, अकरम उर्फ पंडित और सोनी सरदार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।  कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि पकड़ा गया चरस तस्कर आटा चक्की चलाता है। उसने दो और साथियों के नाम भी बताए हैं। शीघ्र उन्हें भी पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: मानव संपदा पोर्टल पर दर्ज होगा कर्मचारियों की चल-अचल संपत्तियों का ब्योरा