पीलीभीत: घरेलू सामान की खरीदारी करने आया युवक और चली गई जान...जानें पूरा मामला

पीलीभीत: घरेलू सामान की खरीदारी करने आया युवक और चली गई जान...जानें पूरा मामला

पीलीभीत/बीसलपुर, अमृत विचार। घरेलू सामान की खरीदारी कर लौट रहे बाइक सवार को कार ने टक्कर मार दी। हादसा शाहजहांपुर रोड पर नीवाडांडी गांव के पास हुआ। जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज कार्रवाई में जुट गई है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खरगापुर निवासी लालाराम का पुत्र सत्येंद्र कुमार (28) गुरुवार दोपहर घरेलू सामान की खरीदारी करने के लिए बाइक से शहर आया था। खरीदारी करने के बाद वापस घर जा रहा था। बीसलपुर- शाहजहांपुर मार्ग पर नीवाडांडी गांव के पास पहुंचते ही शाहजहांपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ ही देर में आसपास के लोग जमा हो गए।  

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में घायल को सीएचसी भिजवाया गया। वहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद सत्येंद्र कुमार को मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त कर परिवार वालों को जानकारी दी गई। जिसके बाद परिजन और काफी संख्या में ग्रामीण सीएचसी पहुंच गए।  मृतक की पत्नी सरला देवी, मां विद्या देवी का रोकर बुरा हाल रहा। उन्हें परिचित और रिश्तेदार ढांढस बंधाने में जुटे रहे। पुलिस ने कार कब्जे में ले ली है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: प्रेम प्रसंग छिपाने के लिए सिपाही पर प्रेमिका की सहेली की हत्या का आरोप, फोटो देख परिवार का शक गहराया