UP Lok Sabha Phase 4 Election: इटावा में सुबह से ही लाइनों में लग गए वोटर, मौसम भी हुआ अनुकूल...वोट देकर ली सेल्फी

इटावा में वोटरों का उत्साह चरम पर है

UP Lok Sabha Phase 4 Election: इटावा में सुबह से ही लाइनों में लग गए वोटर, मौसम भी हुआ अनुकूल...वोट देकर ली सेल्फी

इटावा, अमृत विचार। इटावा लोकसभा क्षेत्र पर सोमवार को सुबह 7:00 बजे मतदान शुरू कराया गया तो वोटरों में सुबह-सुबह उत्साह दिखाई दिया। कई स्थानों पर तो सुबह मतदान शुरू होने से पहले ही बड़ी संख्या में मतदाता पहुंच गए थे। और लाइन लग गई थी। युवा और बुजुर्ग सभी मतदाता सुबह के समय ही मतदान केंद्र की ओर जाते दिखाई दिए। केके डिग्री कॉलेज फ्रेंड्स कॉलोनी में ज्ञान मंदिर इंटर कॉलेज जनता इंटर कॉलेज में 7:00 बजे से पहले ही काफी संख्या में मतदाता पहुंचे थे और उनकी लाइन लगी हुई थी।

सोमवार को सुबह मतदान के दिन मौसम भी अच्छा हो गया सुबह बादल छाए थी और 7:30 बजे के करीब बूंदाबांदी होने लगी इसके चलते माहौल में गर्मी बिल्कुल नहीं थी बूंदाबांदी से मौसम और भी बेहतर हो गया। इसका नतीजा यह निकला कि वह अपने घरों से निकाल कर मतदान केंद्र पर पहुंचे। मौसम को देखते हुए ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस बार अधिक संख्या में मतदाता वोट डालेंगे और मतदान के प्रतिशत में भी सुधार होगा। प्रशासन और पुलिस की ओर से सुरक्षा की पुख्ता इंतजाम किए गए हैं सभी मतदान केदो पर पुलिस के साथ ही केंद्रीय बलों की जवान तैनात हैं।

इटावा लोकसभा क्षेत्र की इटावा विधानसभा में 420 तथा भरथना विधानसभा क्षेत्र में 470 बूथ बनाई गई है इन सभी पर सोमवार की सुबह 7:00 बजे मतदान शुरू हो गया। पहले मतदान फिर जलपान के नारे पर अमल करते हुए मतदाता सुबह-सुबह ही मतदान केदो की ओर जाते दिखाई दिए। ग्रामीण क्षेत्रों में भी यही स्थिति रही भरथना बकेवर चकरनगर लखना तथा इक दिल में भी सुबह से मतदाता मतदान केंद्र पर दिखाई दिए। भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने ग्राम हरसौली में मतदान किया।

ये भी पढ़ें- LIVE UP Lok Sabha Phase 4 Election: कानपुर में एक बजे तक 33.79 और अकबरपुर लोकसभा सीट में 38.2 प्रतिशत हुआ मतदान, अखिलेश यादव पहुंचे कन्नौज

ताजा समाचार