मुरादाबाद: अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई, लोगों ने किया हंगामा

मुरादाबाद: अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई, लोगों ने किया हंगामा

मुरादाबाद,अमृत विचार। अतिक्रमण के खिलाफ लगातार नगर निगम की कार्रवाई जारी है। मंगलवार को नगर निगम ने सिविल लाइंस स्थित जिगर कालोनी में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। अतिक्रमण को तोड़ने की कार्रवाई शुरू करते हुए स्थानीय लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। 

नगर निगम टीम पर अतिक्रमण तोड़ने में भेदभाव का भी आरोप लगाया। वहीं दूसरी ओर निगम अफसरों का कहना है कि अतिक्रमण के दायरे में आए रैंपों को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जाएगा। इसी कारण जलभराव की समस्या उत्पन्न होती है। संयुक्त नगरायुक्त निशा मिश्रा व मुख्य कर निर्धारण अधिकारी आरती सिंह के नेतृत्व में नगर निगम की टीम जिगर कालोनी के सी ब्लॉक पहुंची। यहां बुलडोजर की कार्रवाई शुरू होते हुए स्थानीय लोग मौके पर जुटने शुरू हो गए। 

देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचकर कार्रवाई का विरोध जताने लगे। कालोनी में रहने वाले मोहम्मद सैफ, नईम का कहना था कि नगर निगम की टीम अतिक्रमण तोड़ने में भेदभाव कर रही है। कार्रवाई से पूर्व नोटिस दिया जाना चाहिए। बिना किसी सूचना के आकर कार्रवाई शुरू कर दी।

वहीं दूसरी ओर अपर नगर आयुक्त अतुल कुमार ने कहा कि अतिक्रमण आम जनता को जलभराव की समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए चलाया जा रहा है। जो स्थान अतिक्रमण के दायरे में होगा उसे तोड़ा जाएगा। किसी भी प्रकार का भेदभाव का आरोप पूरी तरह से गलत है।  अभियान लगातार जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद : जिम्मेदारों की अनदेखी, धूल पर छिड़काव...हादसे से बचाव के नहीं इंतजाम