विपक्ष कर रहा मेरे खिलाफ 'वोट जिहाद' की अपील, PM मोदी बोले, कहा-उनकी सरकार बनी तो रामलला को फिर से भेज देंगे टेंट में  

विपक्ष कर रहा मेरे खिलाफ 'वोट जिहाद' की अपील, PM मोदी बोले, कहा-उनकी सरकार बनी तो रामलला को फिर से भेज देंगे टेंट में  

प्रतापगढ़, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं जहाँ वो लगातार भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के लिए जनसभा में प्रचार कर रहे हैं। जिले में पहुंचे प्रधानमंत्री ने विपक्षी गठबंधन पर ेके के बाद एक कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक में ओबीसी का आरक्षण छीन कर मुसलमानों को दे दिया है। कांग्रेस संविधान बदलकर ये नियम देश भर में लागू करना चाहती है लेकिन पिछड़ों से विश्वासघात करने वाली सपा इस पर चुप बैठी है, पीएम ने कहा कि ये लोग मोदी के खिलाफ 'वोट जिहाद' की अपील कर रहे हैं।  

नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनके एक साथी ने बताया कि उन्होंने तो तय किया है कि उनकी सरकार बनेगी तो राम लला को फिर से टेंट में भेज देंगे और राम मंदिर पर फिर से ताला लगा देंगे लेकिन ये लोग भूल रहे हैं कि ये मोदी है, मोदी के रहते धर्म के नाम पर दलितों-पिछड़ों के आरक्षण की लूट करने की बात ये सोच भी नहीं सकेंगे। मोदी के रहते राम लला दोबारा टेंट में जाएं, भूल जाइए। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, कि कांग्रेस पार्टी ने देश के विकास का मजाक बना दिया है। सपा और कांग्रेस कहती है कि देश का विकास तो अपने-आप हो जाएगा, मेहनत करने की क्या जरूरत है? सपा-कांग्रेस की मानसिकता के दो ही किनारे हैं। एक ये कहते हैं कि अपने-आप हो जाएगा और दूसरा ये कहते हैं कि क्या होगा? कांग्रेस पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि उनकी पार्टी ने 60 साल देश पर राज किया। वर्षों तक समाजवादी पार्टी सरकार में रही और हालत ये थी कि देश में 85  प्रतिशत घरों में नल से जल नहीं आता था। हमने 14 करोड़ परिवारों तक पीने का पानी पहुंचाने का काम किया। 

2 - 2024-05-16T171018.397

नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, इंडी गठबंधन के लोग देश को बदहाल बनाकर सत्ता से गए थे। 2014 से पहले देश को उन्होंने तबाह कर दिया था, बर्बाद कर दिया था, हर क्षेत्र में लूट मची हुई थी। देश निराश की गर्द में डूबा हुआ था। 2014 में आपने जब हमें सेवा करने का मौका दिया तो पहले तो हमारी पूरी ताकत इन गड्ढों को भरने में लग गई, बर्बादी से देश को बाहर निकालने में लग गई। ये कैसे लोग थे। देश जब आजाद हुआ था तब दुनिया में हम 6 नंबर की अर्थव्यवस्था थे। इन लोगों ने देश को ऐसे चलाया, ऐसे चलाया कि हम 6 से 11 पर पहुंच गए, आज हम देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया में नंबर 5 पर ले आए हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा, कि विपक्षी गठबंधन में वही लोग हैं जो सेना के शौर्य पर सवाल उठाते हैं। इनका एजेंडा क्या है? ये कह रहे हैं कि कश्मीर में फिर से धारा 370 लगा देंगे। ये CAA का जो कानून मोदी ने बनाया है उसे रद्द कर देंगे। पीएम ने कहा कि इसलिए आपको सपा-कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि 10 साल पहले जो असंभव नहीं था वो आज संभव हुआ है। कैसे? ये सब बदलाव कैसे आया? ये बदलाव, ये सफलता मोदी के कारण नहीं, ये आपके एक वोट के कारण हुआ है। ये आपके वोट की ताकत है कि आज दुनिया में हिंदुस्तान का डंका बज रहा है। 

ये भी पढ़ें -UP में अब जनता नहीं, माफिया डरते हैं, भदोही में बोले पीएम मोदी- जब से योगी जी आए हैं, पूरा माहौल बदल गया