हल्द्वानी: गौला में नहाने उतरे पियक्कड़ों ने लगाई आग, बाइकें चढ़ीं आग की भेंट

हल्द्वानी: गौला में नहाने उतरे पियक्कड़ों ने लगाई आग, बाइकें चढ़ीं आग की भेंट

हल्द्वानी, अमृत विचार। एक बार फिर अराजक तत्वों की वजह से जंगल में आग लग गई जिसे स्थानीय लोगों और दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया। स्थानीय लोगों के मुताबिक आज दिन में करीब 12 बजे कुछ अराजक तत्व भीमताल रोड पर स्थित पानी के धारे जो कि महर्षि स्कूल के समीप है से नीचे गौला नदी में उतर नहाने के साथ शराब पार्टी करने लगे इस दौरान इन लोगों ने जंगल में आग लगा दी और चंपत हो गए।

देखते ही देखते आग ने विकराल स्वरुप ले लिया और आग की लपटें आसमान छूने लगीं। और सड़क पर खड़े दोपहिया वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया जिसमें दो-तीन बाइक जलकर राख हो गईं। इस दौरान कुछ देर यातायात भी प्रभावित हुआ।

भाजपा के जिला मंत्री योगेश रजवार ने बताया कि किसी तरह स्थानीय लोगों के साथ भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सचिन साह,दीपक बिष्ट और अन्य क्षेत्रवासी आग पर काबू पाने के प्रयास करने लगे और कुछ ही देरी में दमकल टीम भी मौके पर पहुंच गई जिससे आग पर काबू पा लिया गया।

रजवार ने कहा कि कई बार पहले भी वे पुलिस से क्षेत्र में लगातार ऑपरेशन मर्यादा चलाने को कह चुके हैं पर पुलिस लगातार अभियान नहीं चला पा रही जिससे चित्रशिला घाट जैसे पवित्र स्थलों के आस पास अराजक तत्वों का बोलबाला रहता है। कहा कि बीते दिवस गौला में नहाने उतरे एक युवक की जान चले गई मगर पुलिस का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

वहीं रजवार सहित अन्य क्षेत्रीय लोगों ने काठगोदाम थानाध्यक्ष को सूचित करते हुए कहा कि पवित्र धामों में इस प्रकार की अराजकता करने वालों पर गंभीर धाराओं पर मुकदमे दर्ज होने चाहिए ताकि नादियों और जंगलों में इस तरह की मौज मस्ती करने वालों पर लगाम कसी जा सके साथ ही अप्रिय घटनाओं पर रोक लगाई जा सके।

ताजा समाचार