रुद्रपुर: फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, मामले की जांच शुरू

रुद्रपुर: फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, मामले की जांच शुरू

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में विवाहिता द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। कमरे में लटकी मिली विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की मध्य रात्रि थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस को सूचना मिली कि वार्ड-नौ विवेक नगर की रहने वाली एक विवाहिता ने खुदकुशी कर ली है। सूचना मिलते ही दरोगा विकास रावत महिला पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पहुंचे और मौका मुआयना किया। पाया कि विवाहिता ने चुन्नी का फंदा बनाकर छत के लोहे के पाइप से लटककर अपनी जान दी है। खुदकुशी करने वाली विवाहिता का नाम शारदा कुमारी निवासी कुतुबपुर सीज थाना मनिहारी कटिहार बिहार बताया गया।

इस दौरान पूछताछ में मृतक के पति सोने लाल ने बताया कि तीन दिन पहले ही वह कटिहार बिहार से पत्नी व चार बच्चों के साथ विवेक नगर किराए के मकान में रहने लगा था। मंगलवार की रात 11 बजे जब वह ड्यूटी से वापस आया तो पूरा परिवार सोया हुआ था। बुधवार की सुबह जब काफी देर तक उसकी पत्नी नहीं उठी उसने कमरे में जाकर देखा तो पत्नी फंदे पर लटकी हुई थी। आनन-फानन में विवाहिता को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है।    

रुद्रपुर: नाबालिग अपहरण प्रयास का हुआ पर्दाफाश, फेरी वाला दबोचा