रुद्रपुर: नाबालिग अपहरण प्रयास का हुआ पर्दाफाश, फेरी वाला दबोचा

रुद्रपुर: नाबालिग अपहरण प्रयास का हुआ पर्दाफाश, फेरी वाला दबोचा

रुद्रपुर, अमृत विचार। कोतवाली इलाके में एक नाबालिग का अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। बताया कि शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने आरोपी फेरी वाले को दबोच लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी नशे का लती बताया जा रहा है। पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

बुधवार को अपहरण कांड का खुलासा करते हुए सीओ एवं आईपीएस प्रशिक्षु निहारिका तोमर ने बताया कि 21 मई को आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी की रहने वाली शीला बढ़ई ने सूचना दी थी कि उसकी दोनों बेटियां घर के बाहर खेल रही थी। तभी अचानक 35 वर्षीय अज्ञात युवक ने उसकी छोटी बेटी का मुंह दबाकर अपहरण कर भागने की कोशिश करने लगा। बड़ी बेटी द्वारा शोर मचाने पर स्थानीय लोग ने दौड़ कर आरोपी को दबोच लिया था और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

सीओ ने बताया कि जब आरोपी से पूछताछ हुई तो उसने अपना नाम परवेश निवासी प्रीत विहार कॉलोनी रुद्रपुर बताया। बताया कि वह नशे का लती है और फेरी लगाकर नशे की पूर्ति करता है। नाबालिग के अपहरण को लेकर पुलिस ने भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।