गोंडा: महिला के गले से मंगलसूत्र छीन कर बाइक सवार लुटेरे फरार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

गोंडा: महिला के गले से मंगलसूत्र छीन कर बाइक सवार लुटेरे फरार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

परसपुर/गोंडा, अमृत विचार। परसपुर बाजार में शनिवार की रात चेन स्नेचर गिरोह के सदस्यों ने एक महिला के गले से उसका मंगलसूत्र छीन लिया और फरार हो गए। बीच बाजार इस छिनैती की घटना से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी है। 

उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के डोहरीजीत गांव के रहने वाले अजय गौतम ने बताया वह शनिवार की शाम को वह अपनी पत्नी राधा व दो बच्चों को बाइक से लेकर चकरौत स्थित अपनी ससुराल जा रहे थे। रास्ते में परसपुर कस्बे के आंटा स्थित श्रीवास्तव हैंडलूम की दुकान वह रुककर बच्चों के लिए चप्पल खरीदने लगे। चप्पल खरीदने के बाद जैसे वह उनकी पत्नी बाइक पर बैठी पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उनकी पत्नी राधा के गले में पहना मंगल सूत्र छीन लिया और फरार हो गए‌।

6

पत्नी के शोर मचाने पर मौके पर भीड़ जुट गयी लेकिन लुटेरे भाग निकले। बीच बाजार छिनैती की वारदात से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीडित महिला व आसपास के दुकानदारों से घटना के संबंध में जानकारी ली। पास के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है।

5

पीड़ित सके मुताबिक मंगल सूत्र करीब 22 हजार रुपये कीमत का था‌। आरोपी चेन स्नेचिंग गिरोह के बताए जा रहे हैं‌। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार शुक्ल ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुटी है। हालांकि अभी घटना के संबंध में तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: सड़क पर दबंगों ने मचाया तांडव, वीडियो वायरल