Chitrakoot News: गैंगस्टर बब्बल के भाई की एक करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त...जिले में लोकेशन गैंग का सरगना है आरोपी

चित्रकूट में गैंगस्टर बब्बल के भाई के तीन ट्रक और स्कार्पियों जब्त

Chitrakoot News: गैंगस्टर बब्बल के भाई की एक करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त...जिले में लोकेशन गैंग का सरगना है आरोपी

चित्रकूट, अमृत विचार। अवैध खनन और परिवहन की धरपकड़ के लिए जाने वाली टीमों की जानकारी देने वाले गिरोह के सरगना के भाई की लगभग एक करोड़ रुपये की संपत्ति को जिला प्रशासन ने जब्त कर लिया है। आरोपी के भाई के तीन ट्रक और स्कार्पियो को जब्त किया गया है। आरोप है कि बब्बल ने अपनी अवैध संपत्ति से भाई के नाम ये वाहन खरीदे थे।

गौरतलब है कि जिले में लोकेशन गैंग की कमान संभालने वाले गैंगस्टर बब्बल उर्फ बजहूल कमर के भाई प्रयागराज जिले के आइमा थाने के छीते मऊ निवासी अलमास की एक करोड़ से अधिक कीमत के वाहन जिला प्रशासन ने जब्त कर लिए हैं। 

जिला मजिस्ट्रेट अभिषेक आनंद ने बताया कि पुलिस अधीक्षक एके सिंह ने इस बाबत प्रस्ताव भेजा था। इसमें गैंगस्टर बब्बल उर्फ बजहूल कमर पुत्र समशुल कमर द्वारा अवैध खनन और परिवहन के लिए सरकारी अधिकारियों की लोकेशन लेकर वाहनों को निकलवाने के लिए गिरोह का संचालन किए जाने की बात सामने आई थी। 

साथ ही अवैध धंधे से गैंगस्टर बब्बल ने अपने सगे भाई अलमास के नाम से तीन ट्रक व एक स्कार्पियो भी खरीदी थी। लगभग एक करोड़ नौ लाख 60 हजार रुपये कीमत के इन वाहनों को मंगलवार को जिला मजिस्ट्रेट ने शासन के पक्ष में जब्त करने के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: जेष्ठ माह के पहले बड़े मंगल के दिन हनुमान मंदिर में पहुंच रहे भक्त...अलग-अलग जगह पर चल रहे भंडारे