अवध विश्वविद्यालय की ओर से परीक्षा आयोजन के विरोध में एबीवीपी ने सौंपा ज्ञापन

अवध विश्वविद्यालय की ओर से परीक्षा आयोजन के विरोध में एबीवीपी ने सौंपा ज्ञापन

सुलतानपुर, अमृत विचार। अवध विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित 31 मई की परीक्षा के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सुलतानपुर के संगठन ने जिलाधिकारी की गैर मौजूदगी में सीआरओ के माध्यम से कुलाधिपति तथा कुलपति को परीक्षा की तिथि में परिवर्तन या गर्मी में परीक्षार्थियों के सुनियोजित व्यवस्था के संबंध में ज्ञापन सौपा। 

छात्र संगठन की मांग है कि परीक्षा की तत्काल तिथि परिवर्तन की जाए। छात्र हित को ध्यान में रखते हुए मौसम अनुकूल होने के बाद ही परीक्षा कराई जाए। ऐसे में गर्मी के चलते भीषण लू का कहर जारी है । रोज कहीं न कहीं धूप की वजह से छात्रा बेहोश हो रहे हैं। कई बीमारियों से पीड़ित हैं। ऐसे में छात्र छात्राएं 40 किलोमीटर की दूरी तय करके धूप में आएंगे। परीक्षा देने और परीक्षार्थियों के स्वास्थ्य का जिम्मेदार कौन होगा।

एबीवीपी के जिला संयोजक ऋतिक ने कहा यदि किसी छात्र-छात्रा के साथ स्वास्थ्य संबंधित गंभीर अनहोनी होने पर कुलपति परीक्षा नियंत्रक सभी जिम्मेदार होंगे । कुलपति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगे। मौके पर सौम्या बरनवाल प्रांत सहसंयोजक सोशल मीडिया, सत्यम चौरसिया जिला मीडिया संयोजक, मनीष यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -नोएडा में ब्लास्ट हुआ AC, फ्लैट में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर