Gonda fortuner accident: हादसे पर भाजपा प्रत्याशी करण भूषण ने दी सफाई, कहा- जो हुआ वह मात्र संयोग 

Gonda fortuner accident: हादसे पर भाजपा प्रत्याशी करण भूषण ने दी सफाई, कहा- जो हुआ वह मात्र संयोग 

गोंडा, अमृत विचार। करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के हुजूरपुर मार्ग पर हुए सड़क हादसे के बाद गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह ने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा। करण भूषण ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि जो कुछ हुआ वह मात्र संयोग था। वह पीड़ित परिवार के संपर्क में हैं और उन्हे हर संभव मदद मुहैया करायी जायेगी।  

करण भूषण ने मीडिया प्रतिनिधियों से कहा कि जिस वक्त हादसा हुआ उस समय वह दुर्घटना स्थल से चार-पांच किलोमीटर दूर आगे निकल गए थे। जब जानकारी हुई तो तत्काल अपनी गाड़ी से नवाबगंज नगर पालिका अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह को मौके पर भेजा। उनके लोगों ने अपनी गाड़ी से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। उनके साथ पोस्टमार्टम हाउस तक गए और मृतकों के अंतिम संस्कार में भी शामिल रहे। खुद के घटनास्थल पर न जाने के सवाल पर उन्होने कहा कि वह एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। जिस वक्त हादसा हुआ वह कार्यक्रम स्थल तक पहुंच गए थे लेकिन वह लगातार पीड़ित परिवार के संपर्क में हैं। 

करण भूषण ने कहा कि जो हुआ उसे वापस नहीं लौटाया जा सकता लेकिन पीड़ित परिवार की जो भी सहायता संभव होगी वह करेंगे। उन्होने इस घटना को तूल दे रहे लोगों से अपील की कि इस दुखद हादसे पर अनावश्यक राजनीति न की जाए। काफिला लेकर चलने के सवाल पर करण भूषण ने कहा कि कुल तीन गाड़ियां उनके साथ थी, कोई काफिला नहीं था।

ये भी पढ़ें -Gonda fortuner accident: गम और गुस्से में निंदूरा गांव, घरों में नहीं जले चूल्हे, पिता बोले-हादसे में मेरी दुनिया उजड़ गई