बरेली: बिशारतंगज में चोरों का आतंक, नकब लगाकर लाखों की चोरी 

लगातार हो रही चोरी की घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल 

बरेली: बिशारतंगज में चोरों का आतंक, नकब लगाकर लाखों की चोरी 

बरेली, अमृत विचार। बीती रात फिर किसान के घर में नकब लगाकर चोरों ने लाखों रुपये के सामान से हाथ साफ कर लिया। सुबह जब किसान की आंख खुली तो उसके घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने नकब लगाकर उसके घर से एक लाख 25 हजार रुपये की नकदी समेत लाखों रुपये के कीमती सामान से हाथ साफ कर लिया। पीड़ित ने अज्ञात चोर के खिलाफ थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

जानकारी के अनुसार थाना बिशारतगंज के चुराह गांव निवासी मोमीन खां ने बताया कि गांव में रेलवे लाइन की ओर उनका मकान है। बुधवार की रात घर के सभी सदस्य घर के आंगन में सोए हुए थे। रात्रि में किसी समय मौका पाकर खेत की ओर से अज्ञात चोरों ने दीवार काट दी और कमरे में दाखिल हो गए।

WhatsApp Image 2024-05-30 at 5.31.07 PM

कमरे का दरवाजा चोरों ने अंदर से बंद कर लिया और अलमारी व संदूक में रखे सोने के टॉप्स, अंगूठी, झुमकी, मांग पट्टी, बेसर, चांदी के सौकबंद सभी ज्वैलरी की कीमत लगभग 2 लाख रुपए है। साथ ही एक लाख 25 हजार की नगदी सहित लगभग 325000 के माल पर चोरों ने हाथ साफ कर दिए। सुबह 4:30 बजे जब परिवार के सदस्य जागे और दरवाजा खोला तो अंदर से दरवाजा बंद था। जब पीछे से जाकर देखा तो दीवार कटी हुई थी। संदूक बाहर खुला पड़ा था और कुछ कपड़े घर से कुछ दूर खेत में पड़े थे। पीड़ित किसान ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें- बरेली जंक्शन पर तेज धमाके से मची अफरा-तफरी, AC का आउटडोर यूनिट फटने से लगी आग