कासगंज: अमांपुर उप डाकघर पर नहीं मिल रहा 10 रूपये का पोस्टल ऑर्डर, जरूरतमंदों को उठानी पड़ रही परेशानी

स्थानीय लोगों ने की विभागीय अधिकारियों से पोस्टल ऑर्डर उपलब्ध कराए जाने की मांग

कासगंज: अमांपुर उप डाकघर पर नहीं मिल रहा 10 रूपये का पोस्टल ऑर्डर, जरूरतमंदों को उठानी पड़ रही परेशानी

कस्बा अमांपुर के उप डाकघर पर पोस्टल ऑर्डर न मिलने पर मायूस खड़े लोग

अमांपुर, अमृत विचार। कस्बा के उप डाकघर पर दस और बीस रुपये वाला पोस्टल ऑर्डर नहीं मिल रहा हैं। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। जरूरतमंद लोग डाकघर के चक्कर काट रहे हैं। ऐसे में पोस्टल आर्डर न मिलने पर सूचना का अधिकार के तहत आवेदन के साथ 10 रूपये का नोट लगाना पड़ रहा है। 

डाकघर में 10 रुपये के पोस्टल आर्डर ना होने से जनमानस को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी के साथ साथ बेरोजगार युवाओं के साथ साथ आरटीआई में जानकारी प्राप्त करने वालों के सामने भी काफी परेशानी आ रही है। डाकघरों में पोस्टल आर्डर की समस्या लगभग 1 वर्ष से ज्यादा समय से बनी हुई है इस संबंध में पूर्व में भी कई बार डाक विभाग को अवगत कराया गया परंतु कोई ध्यान इस ओर नहीं दिया जा रहा और आमजन को परेशानियों का सामना उठाना पड़ रहा है। 

कस्बा के राकेश पाराशर, विजयप्रकाश गुप्ता, दरवेश फौजी, पुष्पेंद्र वर्मा, अकील अहमद, नवीन साहू, आकाश गुप्ता, आशीष मिश्रा, प्रधान भीष्मपाल सिंह, अखंड यादव, शिवम साहू, कैलाश शाक्य, अजय अग्रवाल, भीमसेन कश्यप, संजय राजपूत, राजकुमार ने 10 रुपये के पोस्टल आर्डर की सप्लाई जल्द से जल्द सुचारू रूप से किये जाने की मांग की है। ताकि आमजन को राहत मिल सके।

अमांपुर उप डाकघर में 10 रुपये के पोस्टल आर्डर की समस्या अभी बनी हुई है। हमारी तरफ से उच्च अधिकारियों को पोस्टल आर्डर की मांग भेज दी गई है। पोस्टल आर्डर आते ही सप्लाई शुरू कर दी जाएगी।- नईम वरनी, डाकपाल अमांपुर

ये भी पढे़ं- कासगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, फंदे पर झूलता मिला शव

 

ताजा समाचार