कासगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, फंदे पर झूलता मिला शव

परिजनों ने ससुरालीजनों पर लगाया हत्या का आरोप

कासगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, फंदे पर झूलता मिला शव

पोस्टमार्टम गृह के बाहर बैठीं महिला के मायके पक्ष की महिलाएं

सोरोंजी, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के गांव प्रहलादपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। शव घर में ही फंदे पर झूलता मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। विवाहिता की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ससुरालीजन मौके से फरार बताए जा रहे हैं। 

गांव सुन्नगढ़ी निवासी सोने लाल ने अपनी पुत्री सरोज का विवाह लगभग 12 वर्ष पूर्व कोतवाली सोरों के गांव प्रहलादपुर निवासी राजेंद्र के पुत्र सुनील के साथ किया था। गुरुवार को दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में सरोज का की मौत हो गई। शव घर में ही फंदे पर झूलता मिला। जब इसकी जानकारी गांव में फैली तो बड़ी संख्या में ग्रामीण राजेंद्र के घर पर एकत्रित हो गए और घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं होने लगी। ग्रामीणों ने खबर सुन्नगढ़ी में सरोज के पिता सोने लाल को दे दी। 

सूचना मिलते ही वह परिजनों और रिश्तेदारों के साथ बेटी की ससुराल पहुंचा और शव को देखकर विलाप करने लगा। उसने हत्या की आशंका जताते हुए सूचना पुलिस को दी। सोरों कोतवाली के इंस्पेक्टर भोजराज अवस्थी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने परिजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता का आरोप है कि उनके दामाद सुनील की तबियत खराब रहती है। वह घर पर रहते हैं। ससुरालीजनों से अनमन रहती है। उन्होंने बेटी की हत्या कर शव फंदे पर लटका देने आशंका व्यक्त की है। पिता का आरोप है कि ससुरालीजन घर से फरार हैं। 

फोरेंसिक टीम ने एकत्रित किए साक्ष्य 
एसपी अपर्णा रजत कौशिक के निर्देश पर जिले की फोरेंसिक टीम गांव प्रहलादपुर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौके का निरीक्षण किया। घटना से संबंधित साक्ष्य और फोटोग्राफ एकत्रित किए हैं। जिन्हें जांच के लिए प्रयोग शाला भेजा जाएगा। 

शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। - अजीत सिंह चौहान, सीओ सिटी

ये भी पढे़ं- कासगंज: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल

 

ताजा समाचार