कासगंज: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल

घायल नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

कासगंज: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल

कासगंज, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की देर रात ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

घटना रात लगभग साढ़े नौ बजे की है। थाना अमांपुर के गांव महदवा निवासी धर्मेंद्र पुत्र रामभरोसे अपने साथी विनीत पुत्र पन्ना लाल के साथ कासगंज से वापस अपने गांव महदवा जा रहे थे। जब बाइक सवार सदर कोतवाली क्षेत्र में कासगंज-अमांपुर मार्ग पर गांव के बरीखेड़ के निकट थे कि तभी मार्ग से गुजर रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार धर्मेंद्र की गंभीर चोट आ जाने के मौके पर ही मौत हो गई। विनीत गंभीर रूप से घायल हो गया। 

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और सूचना परिजनों को दी। सूचना पर परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए थे। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। 

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भाग है। परिजनों की तहरीर के आधार पर ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।- रामवकील सिंह, इंस्पेक्टर

ये भी पढे़ं- कासगंज: यदि न्याय न मिला तो कर लूंगा आत्महत्या, निष्पक्ष जांच की मांग की