कासगंज: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल

घायल नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

कासगंज: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल

कासगंज, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की देर रात ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

घटना रात लगभग साढ़े नौ बजे की है। थाना अमांपुर के गांव महदवा निवासी धर्मेंद्र पुत्र रामभरोसे अपने साथी विनीत पुत्र पन्ना लाल के साथ कासगंज से वापस अपने गांव महदवा जा रहे थे। जब बाइक सवार सदर कोतवाली क्षेत्र में कासगंज-अमांपुर मार्ग पर गांव के बरीखेड़ के निकट थे कि तभी मार्ग से गुजर रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार धर्मेंद्र की गंभीर चोट आ जाने के मौके पर ही मौत हो गई। विनीत गंभीर रूप से घायल हो गया। 

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और सूचना परिजनों को दी। सूचना पर परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए थे। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। 

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भाग है। परिजनों की तहरीर के आधार पर ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।- रामवकील सिंह, इंस्पेक्टर

ये भी पढे़ं- कासगंज: यदि न्याय न मिला तो कर लूंगा आत्महत्या, निष्पक्ष जांच की मांग की

 

ताजा समाचार

अयोध्या: ज्येष्ठ माह के अंतिम मंगलवार को हनुमान मंदिरों में उमड़ी आस्था, जगह-जगह लगे भंडारे
बरेली: ट्रांसफार्मर में लगी आग से मचा हड़कंप, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पाया काबू
अयोध्या: प्रोफेसर पति सहित सास और देवर के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज, दो दिन पहले पत्नी का शव फंदे से लटकता मिला था
हिमाचल में कांस्टेबल के 1226 पदों पर भर्ती, उम्मीदवारों को आयु में एक वर्ष छूट 
Kanpur: हेड कांस्टेबल की मौत की वजह स्पष्ट नहीं, नाले में मिला था शव, बेटे ने लगाया हत्या का आरोप, पढ़ें पूरा मामला
AKTU में हुआ 120 करोड़ का हेर-फेर, जालसाजों का हुआ खुलासा