मुरादाबाद : भाजपा नेता को दुकान पर घेरा, धमकाया भी...रात में ही पहुंची थी पुलिस

मुरादाबाद : भाजपा नेता को दुकान पर घेरा, धमकाया भी...रात में ही पहुंची थी पुलिस

मुरादाबाद। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेता को सोमवार रात नौ बजे के दौरान धमकाने का मामला सामने आया है। पीड़ित भूकम सिंह सैनी ने बताया कि वह पूर्व जिला उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पद पर रहे हैं। पूर्व में उनके दो भाई चेतराम सैनी व टीकाराम सैनी की हत्या हो चुकी है। 10 जून को वह अपनी दुकान पर थे, उसी दौरान कुछ अज्ञात लोग आए और धमकाने लगे कि जो हाल पहले उनके भाई चेतराम व टीकाराम का हुआ था, वही हाल तुम्हारा करेंगे।

आरोप है कि जो लोग उनकी दुकान पर आए थे, उनके हथियार थे। दुकान के बाहर कम से कम 25-30 लोग मौजूद थे। भूकम सिंह ने बताया, स्थिति देखकर उन्होंने मझोला थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी जयंतीपुर के कांस्टेबल मोहित गुर्जर को फोन कर दिया था। कुछ देर बाद पुलिस आ गई थी तो आरोपी मौके से भाग गए थे। भूकम सिंह ने बताया कि जब उन्होंने मुहल्ले में जानकारी की तो मालूम हुआ कि हमला करने के लिए आरोपियों को पूर्व पार्षद व उनके बेटे और अन्य लोगों ने भेजा था।

आरोप है कि भूकम सिंह को धमकवाने वाले लोग भी उनके घर के पास ही खड़े थे। आस-पड़ोस की भीड़ एवं पुलिस के आने पर आरोपी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके और मौके से भाग गए थे। भूकम सिंह ने बताया कि एसएसपी को संबोधित प्रार्थना पत्र पोर्टल पर ऑनलाइन कराया है। उन्होंने कहा है कि आरोपियों से उन्हें व परिवार को जान का खतरा बढ़ गया है।

पीड़ित ने बताया कि घर में उनकी परचून की दुकान है, वह घटना के दौरान दुकान पर ही मौजूद थे। भूकम सिंह ने यह भी बताया कि उनके बड़े भाई चेतराम व टीकाराम प्रापर्टी का काम करते थे। उसमें आरोपी पूर्व पार्षद उनका पार्टनर हुआ करता था। उसी ने उनके भाई चेतरात की 6 दिसंबर 2007 को टीकाराम की 3 अप्रैल 2008 को गोली मारवाकर हत्या करा दी थी। अब तीन भाइयों में वही (भूकम सिंह) केवल जीवित बचे हैं। वह जयंतीपुर पुरानी आबादी में रहते हैं। जयंतीपुर पुलिस चौकी इंचार्ज पवन कुमार ने बताया कि वह मौके पर ही आए हैं। प्रकरण की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढे़ं : Moradabad News: गांव भैंसिया में बड़ी मस्जिद के मौलाना अकरम की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस