Moradabad News: गांव भैंसिया में बड़ी मस्जिद के मौलाना अकरम की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Moradabad News: गांव भैंसिया में बड़ी मस्जिद के मौलाना अकरम की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद, अमृत विचार: कटघर थाना क्षेत्र के भैंसिया गांव में मंगलवार सुबह सनसनीखेज वारदात हुई। इमाम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनका शव घर के पास ही खंडहर में मिला है। मृतक मौलाना अकरम (36) हैं। वह रामपुर के मसवासी थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। वह भैंसिया गांव की बड़ी मस्जिद में इमामत करते थे। बीते कई वर्षों से वह पत्नी और बच्चों के साथ भैंसिया गांव में ही रहते थे।

 बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन से पत्नी बच्चों को लेकर रिश्तेदारी में गई है। मौलाना अकरम और उनके तीन बच्चे घर में अकेले थे। सोमवार रात किसी ने गोली मारकर अकरम की हत्या कर दी। मंगलवार सुबह उनका शव घर के बगल में ही खंडहर में पड़ा मिला है।

सुबह जब ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, सीओ कटघर रुद्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष तेजवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने फारेंसिक टीम बुलाकर घटना स्थल पर जांच पड़ताल कराई। 

बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या किसने और क्यों की यह स्पष्ट नहीं है। इस संबंध में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया, सुबह भैंसिया गांव में शव मिला है। उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजन किसी भी तरह की रंजिश की बात से इंकार कर रहे हैं। पुलिस हर बिंदु से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: यूट्यूबर समेत तीन पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में FIR