पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने किया बड़ा ऐलान, बलिया से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने किया बड़ा ऐलान, बलिया से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

लखनऊ। खादी पहन चुके पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर अब खादी पहनने के फिराक में हैं। ठाकुर ने रविवार को बलिया से लोकसभा चुनाव-2024 लड़ने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वे नवगठित राजनीतिक दल ‘अधिकार सेना’ की ओर से चुनाव लड़ेंगे। अमिताभ ने शनिवार को ही अधिकार सेना के गठन की घोषणा की थी। …

लखनऊ। खादी पहन चुके पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर अब खादी पहनने के फिराक में हैं। ठाकुर ने रविवार को बलिया से लोकसभा चुनाव-2024 लड़ने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वे नवगठित राजनीतिक दल ‘अधिकार सेना’ की ओर से चुनाव लड़ेंगे। अमिताभ ने शनिवार को ही अधिकार सेना के गठन की घोषणा की थी।

अमिताभ ठाकुर मूल रूप से बिहार के निवासी हैं। सन 2000 और 2006 में वे बलिया में बतौर पुलिस अधीक्षक सेवा दे चुके हैं। उन्हें जेल भी जाना पड़ा। पिछले साल मार्च में उन्हें अनिवार्य सेवानिवृत्ति दे दी गई थी। भाजपा सरकार के खिलाफ लगातार बोलते रहे अमिताभ ठाकुर के चुनाव लड़ने की खबरें काफी दिनों से आती रही हैं। आखिरकार रविवार को पूर्व आईपीएस ठाकुर ने चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी।

उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से अपनी नवगठित अधिकार सेना पार्टी से लड़ने का संकेत दिया। वीडियो में कहा कि बलिया लोकसभा क्षेत्र को उन्होंने इसीलिए चुना है कि बागी बलिया के नाम से विख्यात यह वीरों की भूमि है। समाजवाद के प्रणेता लोकनायक जयप्रकाश नारायण और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर का नाम लेते हुए कहा कि शुरू से ही बलिया परिवर्तन की भूमि मानी गई है।

यह भी पढ़ें:-लोकसभा चुनाव 2024: बलिया संसदीय सीट से चुनाव लड़ेंगे पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर

ताजा समाचार

Bareilly News: नवाबगंज और भोजीपुरा की चुनावी जनसभाओं में बोले जल शक्ति मंत्री, सशक्त भारत का निर्माण करेगा आपका वोट
Bareilly News: रोडवेज बसों के फर्स्ट एड बॉक्स में दवाएं ही नहीं...जिसमें मिली, वो भी निकली एक्सपायर
हरदोई की इस नगर पंचायत में धांधली की होगी जांच, लोकायुक्त ने शासन को लिखी चिट्ठी
प्रयागराज: अतीक के बेटे अली अहमद के मामले की सुनवाई टली, ये मिली तारीख 
हरदोई: रजिस्ट्री ऑफिस के सामने स्टाम्प वेंडर की दुकान में लगी आग
Bareilly News: सीएम चार दिन बाद फिर आंवला संसदीय क्षेत्र में, तीन मई को फरीदपुर में धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में करेंगे जनसभा