हल्द्वानी: सरकार पर बरसीं नर्सें, अनदेखी का लगाया आरोप

हल्द्वानी, अमृत विचार। नर्सों के 2621 रिक्त पदों पर वर्षवार नियुक्ति करने की मांग को लेकर एलिंग वेलफेयर नर्सेज फाउंडेशन का धरना शुक्रवार को भी जारी रहा। बुद्धपार्क में धरने पर बैठी नर्सों से सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही मांगों की अनदेखी का आरोप भी लगाया। उनका कहना था कि वह जायज …

हल्द्वानी, अमृत विचार। नर्सों के 2621 रिक्त पदों पर वर्षवार नियुक्ति करने की मांग को लेकर एलिंग वेलफेयर नर्सेज फाउंडेशन का धरना शुक्रवार को भी जारी रहा। बुद्धपार्क में धरने पर बैठी नर्सों से सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही मांगों की अनदेखी का आरोप भी लगाया।

उनका कहना था कि वह जायज मांग को लेकर आंदोलन कर रहीं हैं। इसके बाद भी सरकार की ओर से कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। कहा कि अस्पतालों में नर्सों की भारी कमी है, लेकिन सरकार भर्ती करने की जगह दो साल से सिर्फ आश्वासन ही दे रही है। उन्होंने कहा कि जब तक मांग पूरी नहीं होगी, उनका आंदोलन जारी रहेगा।

इस दौरान फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष बबलू, रघुवीर सिंह, ममता मासीवाल, रोहिणी, मोनिका, मरियम खातून, कविता, गौरव, दीपक मनकोटी, केशव, राजेश कुमार, कार्तिक उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार

पीलीभीत: महिला शिक्षामित्र से मांगी 50 लाख रंगदारी, बोला- रुपये नहीं हैं तो फिर मकान कर दो मेरे नाम...वरना वायरल कर दूंगा फोटो-वीडियो
इलेक्टोरल बांड के नाम पर मोदी ने लांच की भ्रष्टाचार की नयी योजना, प्रियंका गांधी ने भाजपा पर बोला हमला
Fatehpur: ग्रामीणों ने चुनाव के बहिष्कार का किया ऐलान; खागा विधायक व उनके पुत्र पर कब्जे को लेकर जताई नाराजगी
Banda News: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में छिड़ा विवाद; गोली चलने से महिला हुई घायल, मेडिकल कॉलेज रेफर
Video: गोंडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर समेत अंतर जनपदीय गिरोह के 5 शातिर गिरफ्तार 
रूस के राष्ट्रपति पुतिन इस सप्ताह चीन की दो दिवसीय राजकीय करेंगे यात्रा