लखनऊ : मुनाफा देने के बदले महिला की बनाई अश्लील फोटो…जानें क्या है मामला

लखनऊ : मुनाफा देने के बदले महिला की बनाई अश्लील फोटो…जानें क्या है मामला

लखनऊ । गोमतीनगर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने लाण्ड्री एंड हाउस कीपिंग के संचालक पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि लाण्ड्री संचालक ने कम्प्यूटर से उसकी फोटो से छेड़छाड़ करते हुए आपत्तिजनक एक तस्वीर बना ली है। अब वह इस फोटो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल …

लखनऊ । गोमतीनगर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने लाण्ड्री एंड हाउस कीपिंग के संचालक पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि लाण्ड्री संचालक ने कम्प्यूटर से उसकी फोटो से छेड़छाड़ करते हुए आपत्तिजनक एक तस्वीर बना ली है। अब वह इस फोटो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल करने की धमकी दे रहा है।

गोमतीनगर थानाक्षेत्र की पीड़िता ने बताया कि साल 2019 में एक किराए के मकान में रहने आई थी। बता दें कि उस किराए की बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर एफएल लाण्ड्री एंड हाउस कीपिंग के नाम से एक फर्म थी। जिसका संचालन जौनपुर जनपद निवासी प्रभाशंकर करता है।

पीड़िता का कहना है कि लाण्ड्री संचालक ने बिजनेश बढ़ने के उद्देश्य से उससे मदद मांगी और अपनी फर्म में पार्टनर बनाने का दावा भी किया था। इस पीड़िता ने लाण्ड्री संचालक पर भरोसा कर उसकी साढ़े तीन लाख रुपये की आर्थिक मदद की। पीड़िता का कहना है कि जब फर्म को मुनाफा होने लगा तो लाण्ड्री की संचालक की नियत बदल गई और उसे मुनाफे के हिस्से से बाहर कर दिया।

पूछताछ करने पर वह टालमटोल करने लगा। इसी बीच लाण्ड्री संचालक ने कम्यूटर से उसकी फोटो के साथ छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक फोटो और फोटो वीडियो बनाई। अब वह इन तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस सम्बन्ध में पीड़िता ने गोमतीनगर कोतवाली में शिकायत देते हुए लाण्ड्री संचालक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इस सम्बन्ध में गोमतीनगर थाना प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। जल्द ही लाण्ड्री संचालक की गिरफ्तारी की जाएगी।

चार के खातों से निकले रुपये

राजधानी के अलग-अलग थना क्षेत्रों में जालसाजों ने महिला समेत चार के खाते से 2.52 लाख रुपये उड़ा लिए। गोमतीनगर के विनयखण्ड निवासी अली अहमद के खाते से 53 हजार, नाका निवासी तनीशा मन्धयान के खाते से 28,143 रुपये पार कर दिए। वहीं ठाकुरगंज के हयात नगर निवासी गोविन्द प्रसाद के खाते से 80 हजार और तालकटोरा के सी ब्लॉक राजाजीपुरम निवासी उमेश जोशी के खाते से जालसाजों ने 91 हजार रुपये उड़ा लिए।

यह भी पढ़ें:- बरेली: फेसबुक पर दोस्ती कर युवती का अश्लील वीडियो बनाया

ताजा समाचार

बहराइच: लखनऊ किशोर समेत तीन लोगों की घाघरा में डूबकर मौत, बहन की विदाई समारोह में आया भाई भी पानी में डूबा
'अगर सत्ता में आए तो कृषि ऋण माफ करेंगे, दैनिक मनरेगा भत्ता भी बढाएंगे', खरगोन में बोले राहुल गांधी 
धर्मशाला स्टेडियम में भारत की पहली 'हाइब्रिड पिच' का किया गया अनावरण  
भारतीय छात्र की ऑस्ट्रेलिया में हुई हत्या, पंजाब में रहने वाले परिजनों ने सरकार से मांगी मदद
बस्ती में बसपा ने बदला प्रत्याशी, दयाशंकर मिश्र का काटा टिकट, लवकुश पटेल बनाया उम्मीदवार
Kanpur Ring Road: 15 दिन बाद शुरू होगा पैकेज चार का कार्य; इतने प्रतिशत भूमि अधिग्रहण का कार्य हुआ पूरा