बहराइच: लखनऊ के किशोर समेत तीन लोगों की घाघरा में डूबकर मौत, बहन की विदाई समारोह में आया भाई भी पानी में डूबा

बहराइच: लखनऊ के किशोर समेत तीन लोगों की घाघरा में डूबकर मौत, बहन की विदाई समारोह में आया भाई भी पानी में डूबा

जरवलरोड/बहराइच, अमृत विचार। लखनऊ निवासी एक परिवार के लोग बहन की विदाई के लिए जरवल रोड थाना क्षेत्र के तपेसिपाह गांव पहुंचे। गर्मी अधिक होने पर दोपहर में 2:00 बजे सभी घाघरा नदी में स्नान करने के लिए चले गए। दुल्हन के भाई समय तीन लोगों की नदी में डूब कर मौत होगी पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

droudth

जरवल रोड थाना क्षेत्र ग्राम पंचायत तपेसिपाह धोबिनपुरवा रामतेज के बेटे धर्मेंद्र कुमार की शादी 25 अप्रैल को लखनऊ से हुई थी। सोमवार को वधू का विदाई कार्यक्रम बना था। जिस लड़की पक्ष के लोग बहन रजनी की विदाई के लिए सोमवार सुबह वाहन से गांव तपेसिपाह आए।

विदाई में समय होने और गर्मी अधिक होने के चलते लड़की का भाई लखनऊ के थाना ठाकुरगंज के रेजिडेंस निवासी श्रवण निषाद पुत्र राम लखन, अपने परिवार के सचिन निषाद पुत्र हनुमान निषाद निवासी खदरा मडैयगंज और थाना बक्शी का तालाब छ्ठ्ठी मिल निवासी अचिन निषाद पुत्र सुशील निषाद घाघरा नदी में स्नान करने चले गए। कुछ देर बाद सभी नदी में डूब गए।

आसपास मौजूद लोगों ने तीनों को घाघरा नदी के पिलर संख्या तीन के पास पानी में डूबते देखा। सूचना परिवार को दी गई। सभी लोग मौके पर पहुंचे। पानी से बाहर तीनों को निकाल कर सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया गया। यहां पर डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

SDM पंकज कुमार दीक्षित, थानाध्यक्ष बृज प्रसाद, राजस्व निरीक्षक वहीद कमाल, उप निरीक्षक समेत अन्य पहुंचे। सभी ने जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

ये भी पढ़े: CISCE 10वीं, 12वीं 2024 का परिणाम हुआ जारी, लिंक पर जाकर ऐसे करें चेक