बरेली: प्राची के सिर सजा मई क्वीन का ताज, कुशमांदिनी फर्स्ट और स्नेहा सेकेंड रनरअप

डीजे पर गीतों पर देर रात तक झूमते रहे लोग, बरेली क्लब में धूमधाम से मनी 125 वीं वर्षगांठ

 बरेली: प्राची के सिर सजा मई क्वीन का ताज, कुशमांदिनी फर्स्ट और स्नेहा सेकेंड रनरअप

बरेली, अमृत विचार। बरेली क्लब में शनिवार रात मई क्वीन प्रतियोगिता में युवतियों ने रैंप पर अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरा। इस बार का मई क्वीन का ताज प्राची सिंह के सिर सजा। कुशमांदिनी गुप्ता फर्स्ट और स्नेहा यादव सेकेंड रनरअप रहीं। वहीं, मिस कैरिजमैटिक अंजली, मिस सैवी हर्षिता और मिस चार्मिंग मानसी चुनी गईं। क्लब की 125 वीं वर्षगांठ धूमधाम से मनाई गई।

पदाधिकारियों ने बरेली क्लब की स्थापना और इतिहास के बारे में बताया। उसके बाद डांस - गाने का दौर चला। डीजे की धुन पर लोग झूमते रहे। युवतियों ने टैलेंट राउंड में रैंप पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतिभागी युवतियों ने एक से बढ़कर एक पंजाबी, हिंदी गानों पर ठुमके लगाए।
इस दौरान म्यूजिकल कार्यक्रम में हर कोई थिरकता नजर आया। अलग-अलग चरणों में विजेता युवतियां आखिरी राउंड तक पहुंचीं। 

निर्णायक मंडल ने सभी प्रतिभागियों से तमाम सवाल जवाब किए और उनकी बुद्धिमत्ता को देखते हुए फैसला दिया। आखिर में तीन प्रतिभागियों के बीच कड़ा मुकाबला रहा। निर्णायक मंडल ने सर्वसम्मति से प्रतिभागी प्राची सिंह को मई क्वीन घोषित किया। पूर्व मई क्वीन विजेता ने प्राची को क्राउन पहनाया। इस मौके पर क्लब के चेयरमैन ब्रिगेडियर मनीष कुकरेती, सचिव कर्नल कपिल शर्मा, डायरेक्टर राजा चावला, अनंतवीर सिंह, राजीव गुप्ता आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- बरेली: छात्रों की परीक्षा हो गई, अब बैच से नाम ही गायब...छात्र परेशान