पश्चिम बंगाल में 4 मंदिरों में तोड़फोड़ के खिलाफ पूरे राज्य में प्रदर्शन, की ये मांग 

पश्चिम बंगाल में 4 मंदिरों में तोड़फोड़ के खिलाफ पूरे राज्य में प्रदर्शन, की ये मांग 

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी में चार हिन्दू मंदिरों पर हमले और तोड़फोड़ किये जाने और इस पर प्रशासनिक निष्क्रियता के विरोध में राज्यव्यापी प्रदर्शन करेगी। विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने यहां अपने बयान में कहा कि परसों शुक्रवार की रात पश्चिम बंगाल के जलपाई गुड़ी जिलांतर्गत धूपगुडी में कॉलेज के पास चार हिंदू मंदिरों में हुई तोड़फोड़ और उस पर स्थानीय शासन प्रशासन की उदासीनता के विरूद्ध सम्पूर्ण हिंदू समाज आक्रोषित है। 

खबर है कि दो दुर्गा मंदिर, एक शिव मंदिर तथा एक शनि मंदिर को जिहादियों ने निशाना बनाया है। मंदिर समितियों द्वारा लिखित शिकायत के बावजूद अभी तक किसी भी आक्रांता की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उन्होंने कहा कि विश्व हिंदू परिषद दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी कर कठोरतम सजा की मांग करती है। 

उन्होंने कहा कि घटना के विरोध में आज पूरे उत्तर बंगाल में जिला केंद्रों पर प्रदर्शन कर ज्ञापन देकर विरोध जताया जाएगा। साथ ही अधर्मियों को तुरन्त गिरफ्तार करने की मांग रखी जाएगी। जानकारी मिली है कि आज के प्रदर्शन के डर, पश्चिमी बंगाल सरकार ने, अलग अलग जिलों में अनेक हिंदू कार्यकर्ताओं को डिटेन कर लिया है। तृणमूल कांग्रेस के दमन के आगे हिंदू समाज झुकने वाला नहीं है। 

ये भी पढ़ें- माता वैष्णो देवी के दर्शन करने वाले तीर्थयात्रियों को प्रसाद के रूप में दिया जाएगा पौधा