हरदोई: बीईओ पर लगा अधिवक्ता से फोन पर की गाली-गलौज करने का आरोप, वायरल हो रहा ऑडियो

हरदोई: बीईओ पर लगा अधिवक्ता से फोन पर की गाली-गलौज करने का आरोप, वायरल हो रहा ऑडियो

हरदोई, अमृत विचार । कोई सड़क छाप गंदी-गंदी गालियां दे, तो चल जाता है, लेकिन जब कोई पढ़ा-लिखा और वो भी अफसर इस तरह की हरकत करे,तो खुद से शर्म आना लाज़िम है। ऐसा ही एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें बीईओ शाहाबाद अधिवक्ता के साथ-साथ आरटीआई कार्यकर्ता को गाली-गलौज करते हुए धमकी भी दे …

हरदोई, अमृत विचार । कोई सड़क छाप गंदी-गंदी गालियां दे, तो चल जाता है, लेकिन जब कोई पढ़ा-लिखा और वो भी अफसर इस तरह की हरकत करे,तो खुद से शर्म आना लाज़िम है। ऐसा ही एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें बीईओ शाहाबाद अधिवक्ता के साथ-साथ आरटीआई कार्यकर्ता को गाली-गलौज करते हुए धमकी भी दे रहे हैं। इतना ही नहीं ऑडियो वायरल करने पर उधर से साहब बोल रहें हैं कि ‘करो वायरल, कोई फर्क नहीं पड़ता है’। इस पूरे मामले की शिकायत एसपी से की गई है। हालांकि इस वायरल ऑडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है।

बताया गया है कि कोतवाली देहात के फ्लाई ओवर के बगल के रहने वाले विमलेश कुमार शर्मा पुत्र रामशंकर शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने शाहाबाद में तैनात शिक्षक और शिक्षिकाओं से राष्ट्रीय ध्वज के नाम पर की गई वसूली के बारे में सूचना मांगी थी। इसके अलावा उसमें कुछ और भी सूचनाएं शामिल थी। इसी से चिढ़े बीईओ शाहाबाद अनिल झा ने 28 सितंबर को अधिवक्ता विमलेश कुमार शर्मा के मोबाइल पर पहले तो बड़ी नर्मी से बात की करते हुए अधिवक्ता पर गलत करने की तोहमत मढ़ी, इधर से अधिवक्ता ने बीईओ से कहा कि अगर कुछ गलत किया है,तो मानहानि का मुकदमा करा दें।

बस इतना सुनते ही बीईओ अपने आपे से इस तरह बाहर हो गए कि उन्होंने अपने पद की भी गरिमा को तार-तार कर डाला। बीईओ ने एक सांस में अधिवक्ता को तमाम गंदी-गंदी गालियां दे डाली। इतना ही नहीं साहब के दीदों का इतना पानी मर गया कि ऑडियो वायरल करने की बात पर उन्होंने पूरी धौंस के साथ कहा कि ‘करो-करो वायरल,उनके ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ता’ । बीईओ शाहाबाद की इस हरकत का ऑडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। अधिवक्ता विमलेश कुमार शर्मा ने इस मामले की एसपी से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

इस संबंध में जब खंड शिक्षा अधिकारी से जानकारी चाही गई तो उन्होंने कहा कि उक्त युवक उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। आवेश में आकर उन्होंने गाली-गलौज कर दिया जिसका उनको अफसोस है।

ये भी पढ़ें-हल्द्वानी: महिला महाविद्यालय में सेमिनार, छात्राओं ने विशेषज्ञों से सीखे व्यक्तित्व विकास के गुर

ताजा समाचार

Kanpur Crime: घर के बाहर सबमर्सिबल लगवाने को लेकर हुआ विवाद...पारिवारिक भाई-भतीजो ने वृद्ध को जमकर पीटा, मौत
लखनऊ: 2024-25 में 4000 करोड़ से होगा पशुधन का संरक्षण, योगी सरकार ने बनाया ये खास Plan  
बलरामपुर: परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरह काम कर रहा है PDA - डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक
महिला आयोग ने सांसद रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर कर्नाटक पुलिस से मांगी रिपोर्ट
रामपुर : अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई कार, दो दोस्तों की मौत...मचा कोहराम 
लोकसभा चुनाव के बाद UP के 57 जिलों में स्थापित होंगे साइबर क्राइम थाने, प्रत्येक थाने में 25 पदों पर तैनात किए जाएंगे अधिकारी और कर्मचारी