गाजियाबाद: मारपीट के खेल में गयी 17 साल के केशव की जान, सदमे में है परिवार  

गाजियाबाद: मारपीट के खेल में गयी 17 साल के केशव की जान, सदमे में है परिवार  

गाजियाबाद, अमृत विचार। आपस में खेले जाने वाले खेल कब मौत का सबब बन जाए ये कोई नहीं जानता। ऐसे ही एक खेल ने 17 साल के केशव की जान ले ली। दरअसल, घर से कुछ दूरी पर केशव और उसके दोस्त एक-दूसरे के ऊपर बारी-बारी से बोरी डालकर थप्पड़ मारने जैसा खेल-खेल रहे थे। केशव का एक थप्पड़ उसके दोस्त विशु की आंख के पास लग गया।

उसे काफी दर्द हो रहा था। उसने शिकायत भी की। कुछ देर में बारी केशव की आई। अब बदला लेने के लिए विशु ने खेल-खेल में केशव का गला पकड़ लिया। उसे घूसे मारे। इसके बाद केशव बेहोश हो गया। कुछ देर में ही केशव ने दम तोड़ दिया। पुलिस को उसने बताया कि हम सब खेल रहे थे, मैंने दोस्त को नहीं मारा है। वहीँ इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है। 

यह घटनाक्रम विजयनगर इलाके के कृष्णानगर बागु 20 फुटा रोड का है। पुलिस के अनुसार यहां रहने वाला 17 साल का केशव एक मार्ट में जॉब करता था। मंगलवार रात करीब साढ़े 8 बजे वह मोहल्ले में एक बाउंड्रीवॉल के पास दोस्तों संग खेल-खेल रहा था। खेल ये था कि किसी एक दोस्त के ऊपर बोरी डाली जाएगी और बाकी दोस्त उसको थप्पड़ मारेंगे। जो पहचान में आ गया, अगली बार उसके ऊपर बोरी डाली जाएगी। 

विशु ने घर जाकर अपने परिजनों को ये खबर दी। विशु के परिजन ही बेहोश केशव को निजी अस्पताल लेकर गए। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

Post Comment

Comment List