रायबरेली: दो थानेदारों से छीना गया प्रभार, तीन सीओ के कार्यक्षत्र में हुआ परिवर्तन

रायबरेली: दो थानेदारों से छीना गया प्रभार, तीन सीओ के कार्यक्षत्र में हुआ परिवर्तन

अमृत विचार, रायबरेली। पुलिस अधीक्षक अलोक प्रियदर्शी ने दो थानेदारों से प्रभार छीनकर उन्हे ऑफिस से संबद्ध किया है। जिसमें तीन निरीक्षक और चार उपनिरीक्षक के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है। तीन सीओ के प्रभार में भी परिवर्तन किया गया है। एसपी ने गुरुवार की रात मिल एरिया , जगतपुर और महिला थाना के प्रभारियों को हटा दिया है। मिल एरिया कोतवाली में पुलिस और अपराधियों की साठगांठ पर एसपी ने एक सप्ताह पूर्व उपनिरीक्षकों और सिपाहियों के विरुद्ध कार्रवाई की थी। उसके बाद वहां की प्रभारी निरीक्षक रेखा सिंह को भी हटा दिया गया है। उनको महिला थाना का प्रभारी बनाया गया है।

जबकि महिला थाना की प्रभारी रहीं सुनीता कुशवाहा से चार्ज छीन लिया गया है। उनको अपराध शाखा में भेजा गया है। पुलिस लाइन से संजय कुमार सिंह को मिल एरिया कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक के पद पर भेजा है। जगतपुर थानाध्यक्ष गौरव कुमार पर भी कार्रवाई हुई है। हाल ही में ऊंचाहार तहसीलदार को जगतपुर में एक अवैध कब्जेदार ने थप्पड़ मारा था। जिससे उनके कान का पर्दा फट गया है।

इस मामले के थानाध्यक्ष की शिथिलता पाए जाने पर एसपी ने उन्हें हटाकर साइबर सेल में भेजा है। उनके स्थान पर शिवगढ़ के प्रभारी निरीक्षक राकेश चंद आनंद को भेजा गया है। शिवगढ़ थानाध्यक्ष पद पर एसपी के पीआरओ रहे अरुणेश कुमार गुप्ता को तैनात किया गया है। उधर साइबर सेल के प्रभारी रहे शिव बाबू को निकाय चुनाव प्रकोष्ठ का प्रभारी बनाया गया है।

तीन सीओ के प्रभार में भी परिवर्तन
एसपी ने इसी के साथ पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार नौहवार को सीओ महराजगंज की जिम्मेदारी दी है। उनकी सीओ यातायात इंद्रपाल सिंह को सीओ आंकिक और डायल 112 का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। सीओ पुलिस लाइन राम किशोर सिंह को सीओ अपराध और सीओ कार्यालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

Post Comment

Comment List