‌बाराबंकी: दबंगों का रसूख दलित भाई-बहन पर पड़ा भारी, दोनों को नहीं मिल सका न्याय, जानें मामला

‌बाराबंकी: दबंगों का रसूख दलित भाई-बहन पर पड़ा भारी, दोनों को नहीं मिल सका न्याय, जानें मामला

सिरौलीगौसपुर/‌बाराबंकी, अमृत विचार। एक दबंग पूर्व प्रधान के पुत्रों पर अपने साथियों के साथ शराब के नशे में गांव के ही एक अनाथ दलित भाई बहन के घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा। विरोध करने पर दोनों से जमकर मारपीट भी की गई।

पीड़ित की सूचना पर रात में ही सीओ रामनगर के साथ कोतवाली प्रभारी बदोसराय प्रफुल्ल यादव भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और पीड़ित भाई बहन को लाकर रात में ही मेडिकल भी करवाया। उसके बाद रात में ही दोनों को उनके घर छोड़ दिया। लेकिन दबंगों के दबाव के चलते सुबह दोनों पीड़ित आरोपों से मुकर गए और सुलह हो गई। जिसकी क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है।

मामला कोतवाली बदोसरांय क्षेत्र के ग्राम शेखनपुरवा मजरे अलीनगर का है। यहां के निवासी वीर सिंह गौतम के माता-पिता का देहांत हो गया है। वीर सिंह गौतम अपनी छोटी बहन के साथ घर पर रहता है। बीते मंगलवार की रात को वीर सिंह गौतम ने पुलिस को गांव के ही मनबढ़ युवकों मो. एजाद व सद्दाम पुत्र अलादीन एवं मुनव्वर व रेहान पर आरोप लगाते हुए सूचना दी कि शराब के नशे में चारों लोग उसके घर में घुसकर उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ करने लगे। जिसका विरोध करने पर चारों दबंगों ने मिलकर भाई बहन को जमकर लात घूसों से मारा-पीटा और भाग गए।

इसकी सूचना मिलते ही क्षेत्र में मौजूद सीओ रामनगर के साथ कोतवाली प्रभारी प्रफुल्ल कुमार यादव पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और पीड़ितों का मेडिकल करवाया। इसके बाद दोनों को उनके घर छोड़ दिया। सूत्रों की मानें तो पुलिसिया कार्रवाई की भनक मिलते ही दबंगों ने पीड़ितों पर दबाव बनाया और सुबह दोनों पीड़ितों को कोतवाली लाकर सुलह करवा लिया।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी प्रफुल्ल कुमार यादव ने बताया कि घटना की सूचना पीड़ितों द्वारा फोन पर दी गई थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पीड़ितों का मेडिकल कराया गया। लेकिन दूसरे दिन दोनों एफिडेविट देकर आरोपों से मुकर गए और सुलह कर लिया।

यह भी पढ़ें:-अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ मामले में पुलिस की अंतिम रिपोर्ट अदालत में मंजूर