Bareilly News: बीजेपी की कथनी और करनी एक समान है- अमरपाल मौर्य

Bareilly News: बीजेपी की कथनी और करनी एक समान है- अमरपाल मौर्य

बरेली, अमृत विचार। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की ओर से बुधवार को नवाबगंज में बिजौरिया स्टेशन रोड स्थित एक पैलेस में सभा का आयोजन हुआ।

इस मौके पर मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं राज्यसभा सदस्य अमर पाल मौर्य ने बरेली लोकसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में मतदान का आह्वान किया और कहा कि भाजपा की कथनी और करनी एक समान है। जो घोषणा पत्र में है, वे सभी मुद्दे वर्तमान में पूर्ण कर लिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि देश में कामगार जातियां चाहे वह पिछड़े हों चाहे एससी- एसटी हों के दम पर ही कमल के फूल को शक्ति मिलती है। कमल का फूल जितना खिलेगा, उतना राष्ट्रीय उन्नति करेगा। पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष राधेश्याम साहू ने कहा कि सभी की मेहनत और समर्पण भाव से संगठन और पार्टी को मजबूती मिल रही है।

भारत तिब्बत सहयोग मंच ब्रज प्रांत अध्यक्ष शैलेंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि सरकार की मजबूती का अंदाजा इसी बात से लगाया जाता है कि जो चीन बात-बात पर हमें घुड़की की दिया करता था, आज सरकार उसे घुटनों पर ले आई है। विशिष्ट अतिथि विधायक डा. एमपी आर्या, रविंद्र सिंह राठौड़ रहे। संचालन जिला उपाध्यक्ष नत्थूलाल आर्य ने किया। डॉ. मीनाक्षी गंगवार, प्रधान संगीता पाल, मंडल अध्यक्ष मुनेंद्र राठौर, राजकिशोर कश्यप, सुरेश गंगवार आदि मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: अफसरों की मेहरबानी...59 साल से चरागाह की जमीन पर हो रही थी खेती, जांच में हुआ खुलासा