Video: चुनावी घमासान..मोदी ने संभाली कमान!, गुजरात में बोले- चाहता हूं नरेंद्र के सारे रिकॉर्ड भूपेंद्र तोड़ें

Video: चुनावी घमासान..मोदी ने संभाली कमान!, गुजरात में बोले- चाहता हूं नरेंद्र के सारे रिकॉर्ड भूपेंद्र तोड़ें

पीएम मोदी ने जनता से अपील की कि इस बार गुजरात में मतदान के सारे रिकॉर्ड तोड़ना है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं नरेंद्र के सारे रिकॉर्ड भूपेंद्र तोड़ें।

वेरावल (गुजरात)। विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं। रविवार सुबह मोदी सोमनाथ मंदिर में दर्शन किए। यहां उन्होंने पूजा अर्चना की पीएम मोदी ने वेरावल में एक जनसभा को भी संबोधित किया।

बता दें कि सोमनाथ जिसे वेरावल के नाम से भी जाना जाता है, भारत के गुजरात राज्य के गीर सोमनाथ जिले में स्थित एक नगर है। यह शहर प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर से मात्र 6 किमी. की दूरी पर है। वेरावल का अरब सागर से तट है।

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जनता से अपील की कि इस बार गुजरात में मतदान के सारे रिकॉर्ड तोड़ना है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं नरेंद्र के सारे रिकॉर्ड भूपेंद्र तोड़ें। गुजरात सुशासन से विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचा है। गुजरात की जनता ने हमेशा बीजेपी को आशीर्वाद दिया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को गिर सोमनाथ जिले के लोगों से सभी मतदान बूथ पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को विजयी बनाने की अपील की। प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद वेरावल शहर में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने और मतदान के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने का भी अनुरोध किया। 

वह गुजरात के गिर सोमनाथ जिले के भाजपा के चार उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे थे। गुजरात में दो चरणों में एक तथा पांच दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं कि आप यह सुनिश्चित करें कि भाजपा यहां प्रत्येक बूथ पर जीते। क्या आप मेरे लिए यह करेंगे? इस बार, मेरा ध्यान सभी मतदान बूथ पर जीत दर्ज करने पर केंद्रित है। अगर आप इसे हासिल करने में मेरी मदद करते हैं तो ये चार भाजपा उम्मीदवार अपने आप ही विधानसभा पहुंच जाएंगे।

गुजरात में विधानसभा की कुल 182 सीट में से 89 सीट पर एक दिसंबर को मतदान होगा तथा शेष 93 सीट पर पांच दिसंबर को मतदान होगा। मतगणना आठ दिसंबर को होगी। 



ये भी पढ़ें :  Gujarat Election: वलसाड में गरजे पीएम मोदी, बोले-'गुजरात को बदनाम करने वालों से रहें सावधान'

 

ताजा समाचार

Unnao News: जेठ के पहले मंगल पर भक्त हनुमान मंदिर के कर रहे दर्शन..जगह-जगह हो रहा प्रसाद वितरण
पीलीभीत: तड़के ही पहुंची पालिका टीम...दूर कराई दिक्कत, चेयरमैन ने लिया संज्ञान तो लोगों को मिली राहत
अयोध्या: नौतपा में तप रहा जनजीवन, झुलस रहे शरीर, रूदौली क्षेत्र में अभी तक जल प्याऊ के नहीं हैं इंतजाम
Kanpur: मेरी पत्नी युवक से अश्लील चैट करती है...मैं आत्महत्या करने जा रहा हूॅं, सोशल मीडिया में युवक ने वायरल किया वीडियो
बरेली: कीटनाशक दवा का छिड़काव करते समय बिगड़ी अधेड़ की हालत, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
बदायूं: गर्मी में भी पेयजल को तरस रहीं गर्भवती और तीमारदार